1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. सपा नेत्री राजकुमारी देवी का आकास्मिक निधन, अंतिम दर्शन के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

सपा नेत्री राजकुमारी देवी का आकास्मिक निधन, अंतिम दर्शन के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की वरिष्ठ नेत्री पूर्व पार्षद व शहर विधानसभा की पूर्व प्रत्याशी राजकुमारी देवी (Raj Kumari devi) का बुधवार निधन हो गया था। सपा नेत्री के निधन पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दुख जताया है। इसके साथ ही उनके अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में सपा नेता पहुंचे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

गोरखपुर। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की वरिष्ठ नेत्री पूर्व पार्षद व शहर विधानसभा की पूर्व प्रत्याशी राजकुमारी देवी (Raj Kumari devi) का बुधवार निधन हो गया था। सपा नेत्री के निधन पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दुख जताया है। इसके साथ ही उनके अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में सपा नेता पहुंचे हैं।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

सपा नेत्री राजकुमारी देवी (Raj Kumari devi) के निधन पर निवर्तमान जिलाध्यक्ष नगीना प्रसाद साहनी व निवर्तमान महानगर अध्यक्ष जियाउल इस्लाम सहित पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने शोक व्यक्त किया है। राजकुमारी देवी के अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों के साथ ही सपा के नेता थे।

लोगों का कहना है कि राजकुमारी देवी (Raj Kumari devi)  जमीन से जुड़ी हुई नेता थीं और हमेशा लोगों के लिए संघर्ष करती थीं। सपा नेताओं का कहना है कि राजकुमार देवी के निधन पर सबको बड़ा नुकसान हुआ है।

रिपोर्ट — रवि जायसवाल

पढ़ें :- नौतनवा:भाजपा नेता के घर पर चले बुलडोजर मामले में फिर पहुंचे एसडीएम,ली जानकारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...