1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. अचानक अनुपम खेर के ट्विटर पर हजारों फॉलोअर्स घटे, अभिनेता ने उठाए ये सवाल

अचानक अनुपम खेर के ट्विटर पर हजारों फॉलोअर्स घटे, अभिनेता ने उठाए ये सवाल

सिने जगत के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया  पर अपने फॉलोवर्स की संख्या को लेकर चिंता में है। अभिनेता ने गुरुवार को आरोप लगाया कि पिछले 36 घंटों में ट्विटर पर उनके फॉलोवर्स की संख्या में भारी कमी आई है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Suddenly Anupam Khers Twitter Followers Decreased The Actor Raised These Questions

मुंबई: सिने जगत के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया  पर अपने फॉलोवर्स की संख्या को लेकर चिंता में है। अभिनेता ने गुरुवार को आरोप लगाया कि पिछले 36 घंटों में ट्विटर पर उनके फॉलोवर्स की संख्या में भारी कमी आई है।  आंकड़ों का खुलासा करते हुए अभिनेता ने ट्वीट किया और कहा कि वह यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि यह तकनीकी खराबी है या कुछ और।

पढ़ें :- Oops Moment का शिकार हुईं उर्वशी रौतेला, बार-बार ड्रेस को संभालती आईं नजर

अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट कर पूछा है, “प्रिय टि़्वटर और ट्विटर इंडिया। मेरे पास बीते 36 घंटे में 80,000 से कम फोलोवर्स है। क्या आपके ऐप में कोई गड़बड़ है या कुछ और हो रहा है !! यह एक ऑब्जर्वेशन है। अभी कोई शिकायत नहीं है।”

 

बताते चलें अभिनेता आगामी डोक्यूमेंटी फिल्म  ‘भुज: द डे इंडिया शुक’ की एंकरिंग और कहानी सुनाने के लिए तैयार है, जिसका ट्रेलर इस सप्ताह के शुरू में जारी किया गया था। डॉक्यूमेंट्री 2001 के विनाशकारी भूकंप के बारे में है और जीवित बचे लोगों, बचाव दल, पत्रकारों, फोटोग्राफरों को कैप्चर करता है। यह फिल्म 11 जून को डिस्कवरी प्लस पर रिलीज होने वाली है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X