1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Sudhir Suri murder: अमृतसर में शिवसेना नेता सुधीर सूरी की गोली मारकर हत्या, मंदिर के बाहर कर रहे थे प्रदर्शन

Sudhir Suri murder: अमृतसर में शिवसेना नेता सुधीर सूरी की गोली मारकर हत्या, मंदिर के बाहर कर रहे थे प्रदर्शन

शिवसेना नेता सुधीर सूरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनको अमृतसर में गोली मारी गई है। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि ये घटना गोपाल मंदिर के बाहर की है, जहां पर उन्हें गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया है। कहा जा रहा है कि घटना के समय सुधीर सुरी मंदिर के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान उनकी गोली मारकर हत्या की गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

अमृतसर। शिवसेना नेता सुधीर सूरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनको अमृतसर में गोली मारी गई है। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि ये घटना गोपाल मंदिर के बाहर की है, जहां पर उन्हें गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया है। कहा जा रहा है कि घटना के समय सुधीर सुरी मंदिर के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान उनकी गोली मारकर हत्या की गई है।

पढ़ें :- तुर्किये और सीरिया में भूकंप से अब तक 15 हज़ार से ज्यादा की मौत, 50 हज़ार लोग घायल

घटना के बाद बढ़ा तनाव
शिवसेना नेता सुधीर सूरी की हत्या के बाद वहां पर हड़कंप मच गया। वारदात के बाद वहां पर तनाव बढ़ गया है। इसको देखते हुए वहां पर बड़ी संख्या में पुलिस की टीम पहुंची है और स्थिति को नियंत्रित में करने की कोशिश कर रही है।

कूड़े से बरामद हुई थीं मूर्तियां
बताया जा रहा है कि बीते दिनों कूड़ेदान में मूर्तियां बरामद हुईं थीं। इसको लेकर ही शिवसेना नेता प्रदर्शन कर रहे थे। प्रदर्शन के दौरान उन्हें गोली मारी गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...