1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सुधीर त्रिपाठी ने जिलाधिकारी महराजगंज को कोरोना पीड़ितों की मदद में सौंपा 76 हजार  

सुधीर त्रिपाठी ने जिलाधिकारी महराजगंज को कोरोना पीड़ितों की मदद में सौंपा 76 हजार  

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

सोनौली । सोनौली नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने आज कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए व्यक्तिगत रूप से 76000 हजार रुपये का चेक जिलाधिकारी महराजगंज डॉ उज्ज्वल कुमार को सौंपा। उक्त चेक कोरोना वायरस के सहायतार्थ सचिव रेडक्रास सोसायटी महराजगंज के सहायता कोष में जमा किया गया।

इसके अलावा श्री त्रिपाठी ने गत दिनों पूर्व 11000 हजार रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष एवं 11000 हजार रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष में भी दान देने का कार्य किया।

इस अवसर पर श्री त्रिपाठी ने बताया कि “हम लोगो से नगर क्षेत्र में जो भी बन पा रहा है वो सब किया जा रहा है परन्तु ऐसे बहुत से क्षेत्र है जहां इस धन की आवश्यकता होगी, हम और भी स्वयंसेवी संस्थाओं से अपील करते है कि अपनी तरफ से जो भी सहायता हो वो जरूर करे। श्री त्रिपाठी ने कहा कि इस वैश्विक आपदा से निपटने के लिए वह पूरी तरह सचेत हैं ।

आपको बता दें कि लॉक डाउन के एक सप्ताह बाद से कस्बे के असहाय,गरीबों जरूरत मंद के घर-घर खाद्य सामग्री देने का जो अभियान श्री त्रिपाठी ने प्रारम्भ किया था। जैसे-जैसे लॉक डाउन का समय बीतता जा रहा है श्री त्रिपाठी ने नगर पंचायत के सभी वार्डो में गरीबों,असहाय जरूरत मन्द लोगों के घर राशन पहुँचाने के इस अभियान को युद्ध स्तर पर शुरू कर दिया है जिससे कोई भी ब्यक्ति नगर पंचायत में भूखा-प्यासा न रहने पाये।

वही दूसरी तरफ कम्युनिटी किचन के माध्यम से प्रतिदिन सैकड़ो लोगो को भोजन कराने का कार्य एवं भोजन वितरण का कार्य भी पूरे गति से चल रहा है। साथ ही श्री त्रिपाठी ने अपने संकल्प को दोहराते हुए कहा कि किसी भी कीमत पर जरूरत मन्दो,असहाय लोगों को कोई कठिनाई नहीं होने देंगे। श्री त्रिपाठी ने कहा कि जो भी सोनौली नगर के अन्य सामाजिक लोग जरूरत मन्दो की सहयोग कर रहे है वह सभी बधाई के पत्र है ।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...