1. हिन्दी समाचार
  2. सोनोैली बार्डर पर आधुनिक टनल मशीन का सुधीर त्रिपाठी ने किया उदघाटन

सोनोैली बार्डर पर आधुनिक टनल मशीन का सुधीर त्रिपाठी ने किया उदघाटन

Sudhir Tripathi Inaugurates Modern Tunnel Machine On Sonoli Border

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

सोनौली महराजगंज । भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर पर कोरोना संक्रमण को देखते हुए आज आधुनिक सेनिटाइजर टनल मशीन लगाया गया जिसका उदघाटन सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष आदर्श नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि ने किया।

पढ़ें :- तमिलनाडु चुनाव से पहले ही शशिकला ने राजनीति से लिया सन्यास, कहा- सत्ता की लालसा नहीं

बुधवार को सोनौली सरहद पर आधुनिक टनल मशीन का रिबन काटकर उदघाटन कर स्वंय को सेनेटाइज करते हुए श्री त्रिपाठी ने कहां कि कोरोना संक्रमण से केवल बचाव ही सुरक्षा है ।
हम सबको अपने आप को बचाते हैं सैनिटाइजर कर कोरोना से बच सकते हैं। उन्होंने कहा कि आज से भारत से नेपाल आने जाने वाले लोग उक्त टनल से सैनिटाइज होकर ही नेपाल आ जा सकेंगे।

श्री त्रिपाठी ने यह भी बताया कि आधुनिक टनल के लगने से भारत से नेपाल आने जाने वाले तमाम ट्रक चालक समेत अन्य लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाया जा सकता है।

इसी क्रम में नगर पंचायत कार्यालय सोनौली कार्यालय पर एक टनल मशीन लगाया गया है जिसका उद्घाटन श्री त्रिपाठी ने किया और उन्होंने कहा कि अब हर कोई व्यक्ति कर्मचारी सेनीटाइज होकर ही कार्यालय में प्रवेश करेगा साथ में कार्यालय में प्रवेश की बाद उसका स्क्रीनिंग किया जाएगा।

इस मौके पर मुख्य रूप से सभासद बेचन प्रसाद पप्पू खान प्रदीप नायक अफरोज खान प्रेम यादव पप्पू सिंह बबलू सिंह अशर्फीलाल सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

पढ़ें :- हाथरस गोलीकांड: सीएम योगी ने सपा पर साधा निशाना, कहा- हर अपराधी के साथ समाजवादी शब्द क्यों

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...