1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सुदीक्षा भाटी केस का खुलासा, पुलिस ने कहा-नहीं हुई छेड़छाड़, सड़क हादसे में गई जान

सुदीक्षा भाटी केस का खुलासा, पुलिस ने कहा-नहीं हुई छेड़छाड़, सड़क हादसे में गई जान

By शिव मौर्या 
Updated Date

बुलंदशहर। सुदीक्षा भाटी केस का बुलंदशहर पुलिस ने आज खुलासा किया है। इस केस में आरोपित बुलेट सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इस घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि सुदीक्षा की मौत सड़क हादसे में हुई थी। जांच में छेड़छाड़ की घटना सामने नहीं आई है।

उन्होंने बताया कि घटना के समय बाइक सुदीक्षा का नाबालिग भाई चला रहा था। एसएसपी ने बताया कि घटना के समय आरोपित बुलेट चालक के सामने टेम्पो आ गई थी। इस कारण उसने अचानक ब्रेक लगा दिया था। इस दौरान यह घटना हुई है। एसएसपी ने बताया कि इस मामले में आरोपी बुलेट चला रहे चौधरी दीपक सोलंकी और पीछे बैठे राजू निवासी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त बुलेट, नंबर प्लेट, साइलेंसर, हेलमेट, इंडिकेटर और एक सफेद झोला बरामद हुआ है। एसएसपी ने बताया कि आरोपियों ने घटना के बाद से बाइक का नंबर प्लेट और उसका कलर बदल दिए थे। जिलाधिकारी रविंद्र कुमार और एसपी संतोष कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता में साफ किया है कि हादसे के समय निगम भाटी जो सुदीक्षा का चचेरा भाई है वहीं बाइक चला रहा था। वहीं, फुटेज में दिखा कि चाचा बाइक पर नहीं थे जबकि एफआइआर में उसके बाइक पर होने का जिक्र किया गया था।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...