शादी की पहली रात दुल्हन से हैवानियत, प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की नुकीली रॉड

dulhan-se-haiwaniyat
शादी की पहली रात दुल्हन से हैवानियत, प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की नुकीली रॉड

नई दिल्ली। सुहागरात पर एक पति ने अपनी पत्नी से कुछ ऐसी हैवानियत की, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी। हैवान पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लोहे की नुकीली रॉड से वार कर दिया। पीड़ित नवविवाहिता को गंभीर हालत में गाजियाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, एसपी बागपत ने घटना की जानकारी से इनकार किया है।

Suhagrat Husband Attacks Wife Private Part With Rod :

बीती 8 जुलाई को पीड़िता का निकाह बागपत के सिंघावली अहीर थानाक्षेत्र में रहने वाले एक टीचर से हुआ था। पीड़िता के भाई की मानें तो शादी के अगले दिन जब वह बहन की ससुराल पहुंचा तो पता चला कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। कमरे में पहुंचा तो उसकी बहन बेहोशी की हालत में पड़ी थी। इसके बाद भाई ने गंभीर हालत में अपनी बहन को ससुराल के कुछ सदस्यों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया।

बताया जा रहा है कि उसके पति ने दुल्हन के प्राइवेट पार्ट में लोहे की नुकीली रॉड से वार किया। डॉक्टरों ने बताया कि दुल्हन की हालत गंभीर है। रॉड से चोट के कारण उसकी आंतें कट गई हैं। पीड़िता के परिवारवालों ने पति, सास और ससुर के खिलाफ तहरीर दी है। हालांकि अभी कारणों का पता नहीं चल सका है।

वहीं एसपी बागपत जयप्रकाश का कहना है कि उन्हे ऐसी किसी घटना के बारे में जानकरी नहीं मिली है। उनका कहना है कि अगर इतनी बड़ी वारदात होती तो उन्हें जरूर पता होता।

नई दिल्ली। सुहागरात पर एक पति ने अपनी पत्नी से कुछ ऐसी हैवानियत की, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी। हैवान पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लोहे की नुकीली रॉड से वार कर दिया। पीड़ित नवविवाहिता को गंभीर हालत में गाजियाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, एसपी बागपत ने घटना की जानकारी से इनकार किया है।बीती 8 जुलाई को पीड़िता का निकाह बागपत के सिंघावली अहीर थानाक्षेत्र में रहने वाले एक टीचर से हुआ था। पीड़िता के भाई की मानें तो शादी के अगले दिन जब वह बहन की ससुराल पहुंचा तो पता चला कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। कमरे में पहुंचा तो उसकी बहन बेहोशी की हालत में पड़ी थी। इसके बाद भाई ने गंभीर हालत में अपनी बहन को ससुराल के कुछ सदस्यों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया।बताया जा रहा है कि उसके पति ने दुल्हन के प्राइवेट पार्ट में लोहे की नुकीली रॉड से वार किया। डॉक्टरों ने बताया कि दुल्हन की हालत गंभीर है। रॉड से चोट के कारण उसकी आंतें कट गई हैं। पीड़िता के परिवारवालों ने पति, सास और ससुर के खिलाफ तहरीर दी है। हालांकि अभी कारणों का पता नहीं चल सका है।वहीं एसपी बागपत जयप्रकाश का कहना है कि उन्हे ऐसी किसी घटना के बारे में जानकरी नहीं मिली है। उनका कहना है कि अगर इतनी बड़ी वारदात होती तो उन्हें जरूर पता होता।