सुहागरात को चीखती-तड़पती रही पत्नी, अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता रहा पति

Suhagrat Ko Chikhti Tadpti Rahi Patni Sex Karta Raha Pati

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र के सेक्टर जी में रहने वाली नवविवाहिता को पति के साथ अश्लील फिल्मों के अनुरूप अप्राकृतिक यौन संबंध का विरोध करना भारी पड़ा। यहां तक की पति की प्रताड़ना का शिकार बनकर हालात तलाक पर पहुंच गए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर जांच में जुटी है।

आशियाना के सेक्टर जी एलडीए कालोनी कानपुर रोड पर रहने वाले बीएसएनएल कर्मी ने अपनी बेटी सीमा काल्पनिक नाम की सगाई दिसंबर 2012 में विवेक थारू पुत्र आदेश कुमार निवासी 570/729 गोपालपूरी वीआईपी रोड आलमबाग थाना कृष्णानगर के साथ की और फरवरी 2016 में लाखों रुपए दहेज में देकर धूमधाम से बेटी की शादी कर ससुराल के लिए विदा किया। सीमा की माने तो 13 फरवरी को सुहागरात के दिन पति विवेक थारु नशे की हालत में आया और अश्लील फिल्म दिखाकर उसी के अनुरूप सहवास के लिए दबाव बनाने लगा। लाख विरोध के बाद भी वह नहीं माना और मैं तड़पती रही।

किसी तरह चार दिन काटने के बाद मै चौथी में अपने मायके आ गई। कुछ दिनों बाद जब मैं दोबारा ससुराल गई तो पति ने फिर वही रवैया अख्तियार किया जिसे मै बर्दाश्त नहीं कर पाती और चीखती तड़पती तो पति मुझे तलाक की धमकी देने लगा, जिसे मैंने अपनी सास बरमावती से बताया लेकिन सास से कोई मदद न मिलता देख ससुर आदेश कुमार थारु को बेटे विवेक की पूरी दास्तान कह सुनाई तो मेरे जीवन में काली रातों ने जगह बना ली और मै ससुराल में प्रताड़ना का शिकार होने लगी।

एक-एक कर मैंने पूरे परिवार से अपनी दास्ता सूना दी तो ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज के नाम पर मुझ पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। हद तो तब हो गई जब ससुराली जनों ने मुझे घर से भाग जाने पर दबाव बनाने लगे इसकी सूचना मैंने अपने मायकों वालों को दी तो वह मुझे मायके ले गए अब ससुराली जन तलाक का दबाव बना रहे हैं। पीड़िता की तहरीर पर आशियाना पुलिस ने धारा 497, 377, 323, 504, 506 व दहेज उत्पीड़न में मुकदमा पंजीकृत कर जांच में जुटी है ।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र के सेक्टर जी में रहने वाली नवविवाहिता को पति के साथ अश्लील फिल्मों के अनुरूप अप्राकृतिक यौन संबंध का विरोध करना भारी पड़ा। यहां तक की पति की प्रताड़ना का शिकार बनकर हालात तलाक पर पहुंच गए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर जांच में जुटी है। आशियाना के सेक्टर जी एलडीए कालोनी कानपुर रोड पर रहने वाले बीएसएनएल कर्मी ने अपनी बेटी सीमा काल्पनिक नाम की सगाई…