सुहागरात में पति ने बताया कुछ ऐसा, पत्नी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

suhagrat
सुहागरात में पति ने बताया कुछ ऐसा, पत्नी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां दो दिन पहले एक ग्रामीण की हत्या का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि ग्रामीण की लाश घर में ही छत के कुंडे से लटकी मिली थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उसकी हत्या गला दबाकर हुई थी।

Suhagrat Par Pati Ne Bataya Kuch Aisa :

पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि 16-17 दिसंबर की रात राया थाने की गढ़ी परसा गांव के एक व्यक्ति द्वारा पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर जान देने की सूचना मिली थी। पुलिस के मुताबिक, मृतक की पत्नी नीतू ने बताया कि उसके पति कन्हैया लाल ने सुहागरात को बताया था कि वह नपुंसक है। लेकिन वह महिला पर उसका वंश आगे बढ़ाने के लिए किसी और के साथ संबंध स्थापित कर बच्चा पैदा करने का दबाव बनाता था।

इसके बाद उसने अपनी बहन के देवर विक्की के साथ संबंध स्थापित कर लिए। जिससे उसके तीन बच्चे भी हो गए। जिसके बाद मृतक ने उसे विक्की के साथ संबंध तोड़ कर किसी से भी संबंध ना बनाने के लिए दबाब बनाया। जिससे मृतक की पत्नी नाखुश थी। पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां दो दिन पहले एक ग्रामीण की हत्या का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि ग्रामीण की लाश घर में ही छत के कुंडे से लटकी मिली थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उसकी हत्या गला दबाकर हुई थी। पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि 16-17 दिसंबर की रात राया थाने की गढ़ी परसा गांव के एक व्यक्ति द्वारा पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर जान देने की सूचना मिली थी। पुलिस के मुताबिक, मृतक की पत्नी नीतू ने बताया कि उसके पति कन्हैया लाल ने सुहागरात को बताया था कि वह नपुंसक है। लेकिन वह महिला पर उसका वंश आगे बढ़ाने के लिए किसी और के साथ संबंध स्थापित कर बच्चा पैदा करने का दबाव बनाता था। इसके बाद उसने अपनी बहन के देवर विक्की के साथ संबंध स्थापित कर लिए। जिससे उसके तीन बच्चे भी हो गए। जिसके बाद मृतक ने उसे विक्की के साथ संबंध तोड़ कर किसी से भी संबंध ना बनाने के लिए दबाब बनाया। जिससे मृतक की पत्नी नाखुश थी। पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।