बादशाह की पार्टी में बेटी सुहाना और फ्रेंड्स पर टिकी सबकी निगाहें

suhana

Suhana Khan And Friends Steal Shah Rukh Gauris Thunder

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और गौरी अपनी शादी की सालगिरह मनाने अलीबाग पहुंचे हुए थे। इस पार्टी में शाहरुख खान के साथ उनकी पत्‍नी गौरी, उनका 5 साल का बेटा अबराम और बेटी सुहाना भी थे। लेकिन इस पार्टी में सबकी नजरें सुहाना और उनकी फ्रेंड्स पर टिकी रही।

दरअसल, इस ट्र‍िप पर शाहरुख की फैमली के साथ सुहाना की दोस्‍त अनन्‍या पांडे और शनाया कपूर भी थीं, जो सुहाना की काफी अच्‍छी दोस्‍त हैं और इन तीनों को अक्‍सर साथ देखा जाता है।

शनाया कपूर संजय और महीप कपूर की बेटी हैं। ये सुहाना की काफी अच्छी दोस्त है। पहले भी साथ घूमते दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं।

अनन्‍या पांडे चंकी और भावना पांडे की बेटी हैं। आनाया अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं। जल्द ही ये भी बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं।

बता दें कि शाहरुख खान और गौरी खान ने अपनी शादी की 26 वीं सालगिरह मनाई। इस मौके पर उनका पूरा परिवार और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और गौरी अपनी शादी की सालगिरह मनाने अलीबाग पहुंचे हुए थे। इस पार्टी में शाहरुख खान के साथ उनकी पत्‍नी गौरी, उनका 5 साल का बेटा अबराम और बेटी सुहाना भी थे। लेकिन इस पार्टी में सबकी नजरें सुहाना और उनकी फ्रेंड्स पर टिकी रही। दरअसल, इस ट्र‍िप पर शाहरुख की फैमली के साथ सुहाना की दोस्‍त अनन्‍या पांडे और शनाया कपूर भी थीं, जो सुहाना की काफी अच्‍छी दोस्‍त हैं और इन तीनों…