ट्रोलर्स के निशाने पर आयीं सुहाना खान, यूजर बोले- ये कौन सा बॉडी पॉश्चर है

suhana khan tajmahal troll
ट्रोलर्स के निशाने पर आयीं सुहाना खान, यूजर बोले- ये कौन सा बॉडी पॉश्चर है
मुंबई। सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हाल ही में अपनी मां गौरी खान और कुछ दोस्तों के साथ आगरा के ताजमहल पहुंची थीं। इन फोटोज को सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। एक बार फिर सुहाना तस्वीरों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। सुहाना की तस्वीर में उनके बॉडी शेप को लेकर कई यूजर्स ने आपत्तिजनक टिप्पड़ी की। हालांकि कई दूसरे यूजर्स ने ट्रोलर्स को जमकर फटकार भी लगाई। [caption id="attachment_286775" align="aligncenter" width="685"]…

मुंबई। सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हाल ही में अपनी मां गौरी खान और कुछ दोस्तों के साथ आगरा के ताजमहल पहुंची थीं। इन फोटोज को सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। एक बार फिर सुहाना तस्वीरों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। सुहाना की तस्वीर में उनके बॉडी शेप को लेकर कई यूजर्स ने आपत्तिजनक टिप्पड़ी की। हालांकि कई दूसरे यूजर्स ने ट्रोलर्स को जमकर फटकार भी लगाई।

suhana khan tajmahal troll
सुहाना खान

दरअसल, सुहाना खान ने अपने फ्रेंड्स के साथ फोटो शेयर की थीं। उनकी फोटो पर लोगों ने भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए। कुछ लोगों को सुहाना का खड़े होने का ढंग पसंद नही आया। उन्होंने सुहाना से पुझा कि ये कौन सा बॉडी पॉश्चर है। वहीं एक यूजर ने लिखा सुहाना हमेशा से ही अपनी बॉडी शो ऑफ करती है। जिस परिवार से वह संबंध रखती है उस परिवार में यह सब शोभा नही देता है।

{ यह भी पढ़ें:- इस ड्रेस में छा गईं SRK की बेटी सुहाना खान, पहचान नहीं पाएंगे आप }

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on


वहीं कई फैंस ने ऐसे लोगों को फटकार लगाते हुए जवाब दिया कि छोटी बच्‍ची के बारे में ऐसी बातें करते आप लोगों को शर्म आनी चाहिए। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि सुहाना की फोटोज को ट्रोल किया गया हो। पहले भी सुहाना की बिकिनी फोटोज और उनकी ड्रेसेज के प्राइस टैग पर काफी बवाल हो चुका है।

{ यह भी पढ़ें:- ये हैं SRK की बेटी सुहाना की सबसे बोल्ड तस्वीरें, देखें तस्वीरें }

शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी एक एक्‍ट्रेस बनना चाहती हैं और लंदन में फिल्‍ममेकिंग पढ़ रही हैं। इस बारे में जब शाहरुख से पूछा गया तो उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में कहा था, ‘सुहाना को थिएटर ज्‍यादा पसंद है और वह कॉलेज के होने वाले नाटकों में ज्‍यादा हिस्‍सा लेती है। सबसे अच्‍छी बात है कि वह मुझसे एक्टिंग नहीं सीखना चाहती है। वह अपने बलबूते पर एक एक्‍ट्रेस बनना चाहती है।’

Loading...