किंग खान की बेटी सुहाना खान की डेब्यू फिल्म का फस्र्टलुक रिलीज

f

मुम्बई। बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की डेब्यू फिल्म का फस्र्टलुक सामने आ चुका है। इस तस्वीर ने सामने आते ही पूरे सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है।

Suhana Khan Will Be Seen In The Short Film :

सुहाना ने हाल ही में लंदन के आर्डिगली कॉलेज से अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की और अब वह अंग्रेजी शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू से एक्टिंग में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इस फिल्म के निर्देशक सुहाना के सहपाठी थियो जिमेनो हैं।

जिमेनो ने फिल्म के पोस्टर को इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिसमें सुहाना नजर आ रही हैं। फिल्म में सुहाना के अलावा रॉबिन गोनेला भी हैं। इससे पहले सुहाना रंगमंच के एक नाटक में मुख्य भूमिका में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी हैं और अब सभी को उनके इस ऑन स्क्रिन डेब्यू का इंतजार है।

एक्टिंग के प्रति अपने प्यार को जाहिर करते हुए सुहाना ने पहले मैगजीन को बताया था द टेमपेस्ट के स्कूल परफॉर्मेस में मैंने मिरांडा के किरदार को निभाया यहां सीखने को काफी कुछ है और इसे करने का एक तरीका काम जल्द शुरू करना है लेकिन पहले मुझे यूनिवर्सिटी जाकर अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी।

मुम्बई। बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की डेब्यू फिल्म का फस्र्टलुक सामने आ चुका है। इस तस्वीर ने सामने आते ही पूरे सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। सुहाना ने हाल ही में लंदन के आर्डिगली कॉलेज से अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की और अब वह अंग्रेजी शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू से एक्टिंग में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इस फिल्म के निर्देशक सुहाना के सहपाठी थियो जिमेनो हैं। जिमेनो ने फिल्म के पोस्टर को इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिसमें सुहाना नजर आ रही हैं। फिल्म में सुहाना के अलावा रॉबिन गोनेला भी हैं। इससे पहले सुहाना रंगमंच के एक नाटक में मुख्य भूमिका में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी हैं और अब सभी को उनके इस ऑन स्क्रिन डेब्यू का इंतजार है। एक्टिंग के प्रति अपने प्यार को जाहिर करते हुए सुहाना ने पहले मैगजीन को बताया था द टेमपेस्ट के स्कूल परफॉर्मेस में मैंने मिरांडा के किरदार को निभाया यहां सीखने को काफी कुछ है और इसे करने का एक तरीका काम जल्द शुरू करना है लेकिन पहले मुझे यूनिवर्सिटी जाकर अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी।