दादरी कांड: पुलिस की दबिश से घबराये युवक ने की आत्महत्या

लखनऊ। ग्रेटर नोएडा से सटे दादरी इलाके के बिसाहड़ा गांव में हुई इकलाख की हत्या मामले में पुलिस की दबिश से डरे एक युवक ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली। परिजनों का आरोप है कि पुलिस इकलाख की हत्या के आरोप में उसे जबरन फंसना चाहती थी। वहीं पुलिस दबिश देने से बात से साफ इंकार कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक बिसाहड़ा गांव निवासी रामअवतार की कुछ साल पहले मौत हो गयी थी, परिवार में उनकी पत्नी ओमवती और उनके तीन बेटे हैं, जयप्रकाश(25) सबसे बड़ा था। जयप्रकाश की शादी चार साल पहले हुई थी। जयप्रकाश मजदूरी करता था, मंगलवार दोपहर उसने जहरीली गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली।

ओमवती ने बताया कि इकलाख की मौत के बाद पुलिस जयप्रकाश से लगातार कई बार पूछताछ कर चुकी थी और उसे परेशान कर रही थी। जिससे परेशान होकर वह घर छोड़कर भाग गया था, पिछले तीन दिनों से पुलिस लगातार दबिश दे रही थी और इकलाख की हत्या में उसे जबरन फंसना चाह रही थी। 

ओमवती के मुताबिक मंगलवार की सुबह जयप्रकाश पुलिस से छिपते हुए घर आया था और मेरे कंधे पर सिर रखकर रोने लगा था और बाद में अपने कमरे में चला गया। कुछ देर बाद जब जयप्रकाश की पत्नी कमरे में खाना लेकर पहुंची तो वह स्तब्ध रह गयी। जयप्रकाश अपने बेड पर पड़ा हुआ था और उसके मुंह से झाग निकल रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।