एमपी : हॉस्टल में छात्रा ने की आत्महत्या

इंदौर। मध्य प्रदेश (एमपी) के इंदौर में शुक्रवार को 12 वीं की छात्रा ने हॉस्टल में फांसी के फंदे पर लटक कर मौत को गले लगा लिया है। हॉस्टल प्रबंधन की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लगा पाई है। छात्रा के कमरे से कोई ऐसा नोट भी नहीं मिला है​ जिसके आधार पर आत्महत्या के कारण का पता चल सके।

मिली जानकारी के अनुसार, इंदौर के प्रज्ञा गर्ल्स स्कूल में 12वीं की छात्रा कृतिका अपने परिजनों से दूर हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती थी। शुक्रवार की सुबह हॉस्टल के किसी कर्मचारी ने कृतिका का शव कमरे में लटकता देखा। जिसकी जानकारी के बाद प्रबंधन ने पुलिस को सूचना देकर कृतिका के शव को नीचे उतारा।




इंदौर पुलिस का कहना है कि उसने छात्रा के शव को फांसी के फंदे से उतार कर अपने कब्जे में ​ले​ लिया है। कोई सुसाइड नोट न मिलने की वजह से आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, साथ ही मृतका के परिजनों को घटना की जानकारी देकर बुलाया गया है। परिजनों से बातचीत और पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही पुलिस इस मामले में कोई आधिकारिक बयान देने की स्थिति में होगी। फिलहाल पुलिस छात्रा के अध्यापकों, मित्रों और सहपाठियों से पूछताछ करने की बात भी कह रही है।