1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Pranati Rai Prakash का सूटिंग VIDEO हुआ वायरल, फैंस ने दिये चौकने वाले रिएक्शन

Pranati Rai Prakash का सूटिंग VIDEO हुआ वायरल, फैंस ने दिये चौकने वाले रिएक्शन

एक्ट्रेस प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) अभी भी वेबसीरीज 'कार्टेल' (Webseries 'Cartel') में अपने उत्कृष्ट भूमिका के लिए प्रशंसा प्राप्त कर रही हैं, अभिनेत्री को अभी भी सुमी आंग्रे के उत्कृष्ट भूमिका के लिए प्यार और प्रशंसा मिल रही है, प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और वे अपने सभी फेन्स को अपडेट करना भूलती नही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: एक्ट्रेस प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) अभी भी वेबसीरीज ‘कार्टेल’ (Webseries ‘Cartel’) में अपने उत्कृष्ट भूमिका के लिए प्रशंसा प्राप्त कर रही हैं, अभिनेत्री को अभी भी सुमी आंग्रे के उत्कृष्ट भूमिका के लिए प्यार और प्रशंसा मिल रही है, प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और वे अपने सभी फेन्स को अपडेट करना भूलती नही है।

पढ़ें :- Pranati Rai Prakash ने शेयर किया अपना फिटनेस मंत्र, शेयर किया जबरदस्त VIDEO

आपको बता दें, हाल ही में अभिनेत्री ने कुछ तस्वीरे अपने सोशल मीडिया (Social media) पर साझा की अभिनेत्री अपने फोटोशूट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उसने एक बहुत ही उत्कृष्ट वीडियो भी अपलोड किया जहां हम अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) को राइफल शूटिंग करते हुए देख सकते हैं, एक्ट्रेस बहुत आत्मविश्वासी और मजबूत ताकत से अपनी बंदूक की नोक से लक्ष्य को निशाना बनाते हुए नज़र आ रही है। वह हमें वास्तव में ‘दबंग गर्ल’ वाइब्स दे रही है।


अभिनेत्री ने काले रंग की डेनिम के साथ एक ब्लैक टॉप और एक कम्फ़र्टेबल नीला डेनिम जैकेट के साथ कम्फी कपडे पहने थे, जिसे उन्होंने मिलिट्री बूट्स के साथ पूरे आउटफिट को पूरा किया वास्तव में अभिनेत्री बहुत आत्मविश्वासी लग रही थी।


निश्चित रूप से, हम कह सकते हैं कि वह सुंदरता प्रतिभा का एक पूरा समूह है क्योंकि उसके पास अपनी प्रतिभा से दर्शकों को विस्मित करने के लिए हमेशा कुछ न कुछ होता है, और अब हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि अभिनेत्री के पास अपने प्रशंसकों को विस्मित करने के लिए आगे क्या है।

पढ़ें :- Pranati Rai Prakash हॉट स्विमसूट में जलपरी की तरह आई नजर, कातिलाना अंजाद के फैंस हुए कायल

काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री को आखिरी बार ओल्ट बालाजी के वेबसेरिएस ‘कार्टेल’ में देखा गया था, प्रणति राय प्रकाश ने हमें “फैमिली ऑफ ठाकुरगंज”, “लव आज कल”, “मनफोडगंज की बिन्नी” जैसी कुछ देखने लायक फिल्में और वेब सीरीज भी दी हैं।


एक्ट्रेस को हाल ही में एएओल्ट बालाजी की वेबसीरीज ‘कार्टेल’ में एक प्रमुख भूमिका निभाते हुए देखा गया था। अभिनेत्री को अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स वेब फिल्म “पेंटहाउस” में भी लिया गया है जिसमें वह अर्जुन रामपाल के साथ नजर आएंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...