1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सुखबीर सिंह बादल का हमला, कहा-भाजपा है देश की असली टुकड़े टुकड़े गैंग

सुखबीर सिंह बादल का हमला, कहा-भाजपा है देश की असली टुकड़े टुकड़े गैंग

By शिव मौर्या 
Updated Date

चंडीगढ़। किसान आंदोलन को लेकर शिरोमणि अकाली दल भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर है। इस बीच पार्टी के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने भाजपा को देश का असली टुकड़े टुकड़े गैंग बता दिया है। इसके साथ ही किसान आंदोलन के दौरान देश को तोड़ने का भी आरोप लगा दिया है। सुखबीर सिंह ने कहा कि भाजपा ने राष्ट्रीय एकता को टुकड़ों में तोड़ दिया है।

पढ़ें :- Narendra Singh Verma jeevan parichay : इस सीट पर नरेंद्र सिंह वर्मा का चलता है सिक्का, अब छह बार चुने जा चुके हैं विधायक

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने मुसलमानों के खिलाफ हिंदुओं को भड़काया है और अब सिख भाइयों के खिलाफ ऐसा कर ही है। बता दें कि, बीते दिनों पहले सुखबीर सिंह बादल ने आंदोलन में खालिस्तानियों की मौजूदगी की अफवाहों को लेकर आक्रामक रुख दिखाया था। उन्होंने कहा था कि इस आंदोलन में कई बूढ़ी महिलाएं शामिल हैं।

उन्होंने पूछा था कि क्या वो खालिस्तानी लगती हैं? यह देश के किसानों को संबोधित करने का कोई तरीका है? यह किसानों का अपमान है। बादल ने कहा था कि उनकी हिम्मत कैसे हुई हमारे किसानों को देशद्रोही कहने की? बीजेपी या किसी और को, किसानों को देशद्रोही कहने का हक किसने दिया? किसानों ने अपना पूरा जीवन देश के लिए समर्पित कर दिया और आप इन्हें देशद्रोही कह रहे हैं? जो इन्हें देशद्रोही कह रहे हैं, वो खुद देशद्रोही हैं।

 

पढ़ें :- UP: आजम खान से मिलने सीतापुर जेल पहुंचे शिवपाल यादव, प्रदेश में बढ़ी सियासी हलचल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...