1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पीयूष गोयल के बयान पर भड़के सुखबीर सिंह बादल, कहा-किसानों के संघर्ष को बदनाम करने की कोशिश कर रही सरकार

पीयूष गोयल के बयान पर भड़के सुखबीर सिंह बादल, कहा-किसानों के संघर्ष को बदनाम करने की कोशिश कर रही सरकार

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। नए कृषि कानूनों को लेकर सरकार और किसानों के बीच तनातनी जारी है। किसान अपनी मांग पर अड़े हुए हैं। वहीं, इस बीच एनडीए से अलग हुए शिरोमणि अकाली दल ने सरकार पर निशाना साधा है। सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि जो भी सरकार से असहमत होता, उसे दोश्द्रोही कहा जाता है। शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने कहा, बड़े दुख की बात है कि केंद्र सरकार किसानों के संघर्ष को बदनाम करने की कोशिश कर रही है।

पढ़ें :- World AIDS Day 2021:आज विश्व एड्स दिवस है,जानें क्यों मनाया जाता है यह दिन

जो भी केंद्र सरकार के साथ सहमत नहीं है, उसे सरकार देशद्रोही कहती है। मैं केंद्र को कहना चाहता हूं कि जो किसान बैठे हैं इनका किसी धर्म के साथ संबंध नहीं है, ये अन्नदाता हैं। केंद्र सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार की ये मंशा है किसान आंदोलन को राजनैतिक पार्टियों से जोड़कर और खालिस्तानी बताकर उन्हें बदनाम किया जाये।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण है कि अगर कोई उनसे असहमत होते हैं तो वे उन्हें देशद्रोही कहते हैं। ऐसे बयान देने वालों को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। हम केंद्र के रवैये और ऐसे बयानों की निंदा करते हैं। गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने आरोप लगाते हुए कहा था कि ऐसा लगता है जैसे कुछ माओवादी और वामपंथी तत्वों ने आंदोलन का नियंत्रण संभाल लिया है और किसानों के मुद्दे पर चर्चा करने की जगह कुछ और एजेंडा चला रहे हैं।

 

पढ़ें :- LPG Price Rise : एलपीजी सिलेंडर के दाम 100 रुपये से ज्यादा बढ़े, जानें अपने शहर में कीमत
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...