सुकमा में शहीद हुए जवानों के परिजनों को मुंबई में घर देंगे विवेक ओबराय

मुंबई। खिलाड़ियों के साथ साथ बॉलीवुड सितारे भी देश के जवानों का सहयोग करने की पहल उठा रहे है। अब इसी क्रम में एक्टर विवेक ओबेरॉय ने सराहनीय कदम उठाते हुए छत्तीसगढ़ में शहीद हुए जवानों के परिवारों को महाराष्ट्र के ठाणे में 25 फ्लैट्स देने का फैसला किया है। बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार और क्रिकेटर गौतम गंभीर भी शहीदों के परिवारों की मदद का ऐलान कर चुके हैं। कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों ने सीआरपीएफ की 219वीं बटालियन को निशाना बनाया था। जिसमें 25 जवान शहीद हो गए थे।




शहीद जवानों के परिवारों को ये फ्लैट्स विवेक ओबेरॉय की रियल इस्टेट कंपनी कर्म की ओर से दिए जाएंगे। कंपनी ने इसके लिए सीआरपीएफ को पत्र भी लिखा है। ये फ्लैट्स अलग-अलग ऑपरेशन में शहीद जवानों के परिवार वालों को मिलेंगे। रिपोट्र्स के मुताबिक शहीदों के परिवार को अभी तक 4 फ्लैट्स दिए जा चुके हैं और बाकी फ्लैट्स भी जल्द ही दिए जाएंगे।



हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार ने भी 11 मार्च को सुकमा नक्सली हमले में शहीद जवानों के परिवारों को एक करोड़ आठ लाख रुपये मदद के रूप में दिए थे। इनके अलावा क्रिकेटर गौतम गंभीर ने शहीद जवान के परिवार की सहायता का ऐलान किया था। गौतम गंभीर सुकमा नक्सली हमले में शहीद 25 जवानों के बच्चों की शिक्षा का खर्च उठाएंगे।