1. हिन्दी समाचार
  2. सुल्तानपुर: दुष्कर्म पीड़िता बच्ची से मिलीं सांसद मेनका गांधी, पुलिस को दिए ये निर्देश

सुल्तानपुर: दुष्कर्म पीड़िता बच्ची से मिलीं सांसद मेनका गांधी, पुलिस को दिए ये निर्देश

Sultanpur Mp Maneka Gandhi Meets Rape Victim Instructs Police

By बलराम सिंह 
Updated Date

सुल्तानपुर। भाजपा की वरिष्ठ नेता और सुल्तानपुर से सांसद मेनका गांधी सोमवार सुबह जिला महिला अस्पताल में दुष्कर्म पीड़िता बच्ची से मिलीं। उन्होंने परिजनों से बातचीत कर हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया। एक सप्ताह पहले सुल्तानपुर के कुड़वार थानांतर्गत एक गांव में मुंह पर गमछा बांधे एक किशोर ने बच्ची के साथ रेप किया था। उसके साथ दो अन्य लोग शामिल थे।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: सीएम योगी बोले-कश्मीर से धारा 370 हटने पर परेशान हैं राहुल और ओवैसी

बता दें कि कुड़वार थानाक्षेत्र में बीते 13 फरवरी को सात वर्षीय बच्ची से गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया था। घटना के अगले दिन पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। सांसद मेनका गांधी ने घटना में शामिल अन्य दो को जल्द पकड़ने के लिए पुलिस अधीक्षक को निर्देशित किया। वहीं जिला अस्पताल के निरीक्षण के दौरान मरीजों ने दलालों के होने की शिकायत की। जिस पर सांसद ने सीएमओ और सीएमएस महिला को निर्देशित करते हुए कहा कि जल्द से जल्द सभी दलालों को चिन्हित कर उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

उन्होंने स्टार हॉस्पिटल में प्रसूता की हुई मौत में लिप्त दलाल को जल्द से जल्द पकड़ कर उस पर 302 का मुकदमा दर्ज कराया जाने की बात कही। पुलिस ने छह घन्टे के अंदर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो अन्य अभी भी फरार हैं। मेनका गांधी ने पुलिस अधिकारियों को अन्य दोनों को भी जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। उधर सांसद मेनका गांधी के आगमन के पहले ही एसपी शिवहरी मीणा ने कुड़वार थानाध्यक्ष अशोक कुमार को हटा दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...