समस्याओं के निस्तारण हेतु प्रभारी जिलाधिकारी ने अपनाया सख्त रुख, दिये कड़े निर्देश

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जनपद में लगातार हो रहे बैठक एवं तहसील दिवस कार्यकर्मो से प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना,बिजली समस्याओ एवं जनता की अन्य समश्याओ व लोक निर्माण विभाग से संबंधित शिकायतों का निस्तारण न किए जाने पर प्रभारी जिलाधिकारी रामयज्ञ मिश्रा ने सख्त रुख अपनाया।




तीनो महकमों के अधिशासी अभियंताओं को चेतावनी दी। जल्द से जल्द हरहाल में शिकायते निस्तारित करने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी प्रभारी रामयज्ञ मिश्रा एवं एसपी पवन कुमार ने सुल्तानपुर में आयोजित तहसील दिवस के दौरान जन शिकायतें सुनीं।

दोपहर के एक बजे तक 65 शिकायते आई हुई है जिसमे एक का निस्तारण हो गया है। और शेष का मौके पर निस्तारण किया जायेगा। प्रभारी जिलाधिकारी ने सभी आला अफसरों को निर्देश दिया है कि तहसील दिवस में प्राप्त शिकायतों को गुणवत्ता पूर्ण ढंग से प्राथमिकता पर निपटाएं। निर्धारित अवधि में यदि इनका निस्तारण नहीं हुआ तो संबंधित अफसर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।




सार्वजनिक भूमि,चकरोड व पट्टों पर अवैध कब्जे पर भी प्रभारी का रुख सख्त रहा। कहा कि यदि पुन:अवैध कब्जा कही मिला तो एफआइआर दर्ज कराई जाएगी। एसपी पवन कुमार ने पुलिस संबंधित शिकायती पत्रों का निस्तारण किया।

सुलतानपुर से बृजेश श्रीवास्तव की रिपोर्ट