दबंगों ने किसान को मारी गोली, हालत गंभीर

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जनपद के थाना कोतवाली देहात अंतर्गत ओदरा गांव में अपने खेत को जोत रहे 55 वर्षीय एक किसान को खेत के बगल के रहने वाले दबंगो ने किसान को मारी गोली। गंभीर घायल व्यक्ति को आनन.फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गयाए जहां चिकित्सकों ने इलाज़ कर गंभीर हालत देखते हुए ट्रॉमा सेंटर लखनऊ को रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची जिला अस्पताल पुलिस।। हालांकि कि किसान खतरे से बाहर है लेकिन अभी तक बेहोश है जिसके कारण जिला अस्पताल के सरकारी डॉक्टर नाजुक हाल बता कर घायल को लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रिफर करने की बात कही । ओदरा गांव में पुलिस पहुंचकर ग्रामीणों से पूछ ताछ में जुटी।




थाना कोतवाली देहात अंतर्गत ओदरा गांव के रहने वाले इशरार अहमद 55 वर्षीय पेशे से ये किसान है जो की अपनी ही खतौनी की ज़मीन पर कार्य कर रहे इसरार किसान पर नजदीक के रहने वाले निषाद लोग जबरन कब्ज़े करने के नियत से इसरार को कार्य करने से मना किया लेकिन इसरार किसान ने उसका विरोध कियाएविरोध करने पर निषादो ने परिजन और इसरार को मारी गोलीएमौके पर पहुंचे लोगो की मदद से घायल इसरार और इरफ़ान को जिला अस्पताल पहुंचायाएगोली हाथ और पैर में जा लगी है दोनों का ईलाज सुल्तानपुर जिला अस्पताल में चल रहा है ।

जिसमे कि इसरार की हालत नाजुक बताई जा रही है जिसे डॉक्टरों ने उपचार करने के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रिफर कर दिया है। लोगों ने जिले में ताबड़तोड़ हो रहे अपराध पर पुलिसिया कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह खड़ा कर दिया है। जिला अस्पताल में हंगामे की सूचना पाते ही नगर क्षेत्र के गभड़िया चौकी इंचार्ज ऍफ़ आर खान और कई पुलिस कर्मी पहुंच गए।

सुल्तानपुर से बृजेश श्रीवास्तव की रिपोर्ट