आंगनबाड़ी कार्यकर्तीयों ने किया सपा विधायक का घेराव

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में विगत एक महीने से आंदोलनरत आँगनवाड़ी महिलाओं ने किया सुल्तानपुर सपा विधायक की मुख्यालय स्थित पेट्रोल टंकी का घेराव। सुचना पर आनन फानन में पहुंचे सुल्तानपुर विधायक अनूप संडा। सुनी आंगनवाड़ी महिलाओ की व्यथा। उनकी मांगो को मुख्यमंत्री तक पहुँचाने का दिलाया भरोसा।




गौरतलब है कि पूरे प्रदेश भर में आंगनवाड़ी महिलाओ ने लगभग एक महीने से अपनी मांगो को लेकर सपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। तो वही सुल्तानपुर जिले में भी आंगनवाड़ी महिलाएं जिला मुख्यालय स्थित तिकोनिया पार्क में अपने संघ के आह्वाहन पर लगभग एक महीने से धरने पर हैं।

आज आंगनवाड़ी महिलाये अपने धरना स्थल से कतारबद्ध होकर बस स्टेशन होते हुए सपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सुल्तानपुर सपा विधायक अनूप संडा के पट्रोल पंप पर आ धमकी। और सपा सरकार और सपा विधायक के खिआफ नारेबाजी करने लगी। तभी सुचना पर आनन् फानन में सपा विधायक अनूप संडा भी वहां आ गए और आंगनवाड़ी कार्यकार्तियो की व्यथा को सुना और उनकी मांगो को मुख्यमंत्री तक पहुँचाने का आश्वासन दिलाया।

तो वहीँ आंगनवाड़ी कार्यकर्तियो ने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव पर आरोप भी लगाया कि चुनाव के पहले सपा मुखिया सुलतानपुर आये थे और आंगनवाड़ी महिलाओ को विश्वास दिलाया था की सपा की सरकार बनने पर आंगनवाड़ी महिलाओ की व्यथा को दूर कर दिया जायेगा। पर चुनाव भी हो गया और सपा की सरकार भी बन गई पर अभी तक नेता जी को हमारी याद तक नहीं आयी।

सुल्तानपुर से बृजेश श्रीवास्तव की रिपोर्ट



Loading...