अच्छी विचारधारा के लोगों का भाजपा में स्वागत : पल्लवी

सुल्तानपुर: सुल्तानपुर जिले के जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के टिकट की दावेदारी कर रही पल्लवी राजपूत ने आज मीडिया से एक खास मुलाकात में अपने विचार रखते हुए कहा कि महिलाओं की शिक्षा उनकी जागरूकता और उनके संरक्षण हेतु मैं चाहती हूँ कि मैं मतावर में आऊं,और उनके लिए कुछ करूँ, उन्होंने कहा कि जयसिंहपुर क्षेत्र में बालिका विश्वविद्यालय नहीं है मैं चाहती हूँ कि एक बालिका विश्वविद्यालय का निर्माण हो, और दूसरी बात उन्होंने कहा कि मैं क्षेत्र भ्रमण कर रही हूँ क्षेत्र में शौचालय की सुविधा नहीं है मैं चाहती हूँ कि हर घर में शौचालय का निर्माण हो जिससे हमारी माताओं बहनो को तखलीफ न हो।

उन्होंने बताया कि क्षेत्र के लोगो की शिकायत है कि लोग जीतने से पहले आते हैं और घर खोद कर चले जाते है और जीतने के बाद दिखाई भी नहीं पड़ते। उन्होंने कहा कि मैं ऐसे किसी के पास पहुंचू या न पहुंचू पर जीतने के बाद जरूर पहुंचू। जयसिंहपुर क्षेत्र के विकास के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि जयसिंहपुर बहुत ही पिछड़ा रह गया है जयसिंहपुर क्षेत्र के लिए बहुत कुछ करने की आवस्यकता है।जयसिंहपुर वर्तमान विधायक की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि विकास विकास का नारा तो हर कोई देता है पर विकास दिखना भी तो चाहिए, क्षेत्र की सड़कें खराब पड़ी हैं बिजली की व्यवस्था ख़राब है,सरकारी स्कूलों की हालत जर्जर है बच्चो की शिक्षा पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है उन्होंने अगर क्षेत्र का कहीं से भी विकास कराया हो तो मुझे दिखाएँ।



पल्लवी के बाहर रहने के बारे में सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं अपनी दाल रोटी की व्यवस्था के लिए बाहर रहती हूँ लेकिन मेरा लगाव क्षेत्र से हमेशा लगा रहा। तीन तलाक के मुद्दे पर मिडिया के सवाल पर पल्लवी ने कहा कि भाजपा और आर एस एस ने तीन तलाक का जो मुद्दा उठाया है वो बहुत ही सही उठाया है महिलाओं का बहुत शोषण होता है, मुश्लिम समाज एक नियम के आधार पर चलता है वो समझता है कि ये नियम सही है,लेकिन क्या औरतो का कोई अधिकार नहीं है…. क्या एक बार तलाक तलाक तलाक बोल दिया तो क्या औरतो का अधिकार आपसे समाप्त गया…. इस तरह की कुरीतियो को दूर करना आवयश्यक है। मैं ये चाहती हूँ कि देश का मुशलमान जागे देखे कि भाजपा उनके हितो के लिए काम कर रही है।




हर पार्टियों में मुस्लिम की संख्या ज्यादा और भाजपा में कम होने के सवाल पर उन्होंने अपनी पर्सनल राय भी दे डाला कि मैं खुद नही चाहती कि मुश्लिम भाजपा से जुड़े, उन्होंने कहा कि ये कट्टर विचार धारा के लोग हैं इस तरह की कट्टर विचारधारा के लोगो के लिए भाजपा में कोई जगह नहीं है भाजपा एक शांतप्रिय पार्टी है जो शांति से विकास के कार्यो को करना चाहती है तो बेहतर होगा की या तो ये लोग अपने आप में सुधार लावें और नहीं इनका जो मन करे वो करें। फिर तो मुख्तार अब्बास नकवी और शानवाज हुसैन को भी भाजपा से बाहर हो जाना चाहिए ….. मिडिया के इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इनको क्यों हट जाना चाहिए ये तो भाजपा के साथ सहमत हैं इनकी जब भाजपा में ज्वाइनिंग हुई थी तभी से ये भाजपा के क्रिया कलापो से सहमत हैं वो देश में किसी भी प्रकार की उपद्रवी हरकत में सामिल नहीं हैं। अच्छी विचारधारा के लोगों का भाजपा स्वागत करती है।

सुल्तानपुर से बृजेश श्रीवास्तव की रिपोर्ट