सुल्तानपुर: सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के मां-बाप का काटा गला, कर दिया था शादी से इन्कार

Murder
सुल्तानपुर: सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के मां-बाप का काटा गला, कर दिया था शादी से इन्कार

सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। प्रेमिका ने शादी से इनकार कर दिया तो​ सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के मां-बाप की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. फ़िलहाल इस डबल मर्डर के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Sultanpur Sirfire Aashiq Strangled Girlfriends Parents Refused To Marry :

पूरा मामला गोसाईगंज के सलारपुर गाव का है, जहां एक युवती का एक युवक लालमणि के साथ पिछले दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती के परिजन शादी के लिए तैयार नही थे. इसी बात को लेकर लालमणि नाराज था और अक्सर विवाद होता रहता था. सोमवार रात वह फिर शादी की बात करने प्रेमिका के घर आया था. लेकिन इस बार प्रेमिका ने भी शादी से इनकार कर दिया. गुस्से में आकर उसने प्रेमिका की मां और और पिता की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. डबल मर्डर की इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया.

सूचना पर आनन-फानन में एसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगा दी गई है.

दो साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

एसपी शिवहरी मीणा ने बताया कि वारदात सोमवार रात की है. युवक और युवती में दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती का कहना है कि रात में लालमणि घर पहुंचा और शादी के लिए कहा. जब उसने इनकार किया तो इससे नाराज होकर उसने पास ही रखे हंसिया से पहले मां को मारा और फिर पिता की हत्या कर दी. मामले में नामजद तहरीर प्राप्त हुई है, जिसके आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। प्रेमिका ने शादी से इनकार कर दिया तो​ सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के मां-बाप की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. फ़िलहाल इस डबल मर्डर के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पूरा मामला गोसाईगंज के सलारपुर गाव का है, जहां एक युवती का एक युवक लालमणि के साथ पिछले दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती के परिजन शादी के लिए तैयार नही थे. इसी बात को लेकर लालमणि नाराज था और अक्सर विवाद होता रहता था. सोमवार रात वह फिर शादी की बात करने प्रेमिका के घर आया था. लेकिन इस बार प्रेमिका ने भी शादी से इनकार कर दिया. गुस्से में आकर उसने प्रेमिका की मां और और पिता की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. डबल मर्डर की इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया. सूचना पर आनन-फानन में एसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगा दी गई है. दो साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग एसपी शिवहरी मीणा ने बताया कि वारदात सोमवार रात की है. युवक और युवती में दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती का कहना है कि रात में लालमणि घर पहुंचा और शादी के लिए कहा. जब उसने इनकार किया तो इससे नाराज होकर उसने पास ही रखे हंसिया से पहले मां को मारा और फिर पिता की हत्या कर दी. मामले में नामजद तहरीर प्राप्त हुई है, जिसके आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.