1. हिन्दी समाचार
  2. सुमित्रा महाजन का छलका दर्द, कहा-बीजेपी शासन में कांग्रेसी नेताओं के जरिए उठाती थीं मुद्दे

सुमित्रा महाजन का छलका दर्द, कहा-बीजेपी शासन में कांग्रेसी नेताओं के जरिए उठाती थीं मुद्दे

Sumitra Mahajans Deceit Pain Said Issues Raised By Congress Leaders During Bjp Rule

By शिव मौर्या 
Updated Date

इंदौर। पूर्व लोकसभा अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता सुमित्रा महाजन ने कहा कि वह जरूरी मुद्दे उठाने के लिए कांग्रेसी नेताओं से संपर्क करती थी। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी के शासनकाल में वह महत्वपूर्ण मुद्दों पर खुद से कुछ नहीं कह सकती थीं क्योंकि उनकी ही पार्टी की सरकार थी। सुमित्रा महाजन का यह बयान सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- कोरोना वैक्सीनेशन पर राजनाथ सिंह ने दिया विपक्ष को जवाब, कहा-मंत्री कब लगवाएंगे टीका

मध्य प्रदेश के इंदौर से आठ बार की सांसद रहीं सुमित्रा महाजन ने कहा, ‘राज्य में जब शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई वाली बीजेपी सरकार थी, तब महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर मैं चुप रहती थी क्योंकि यह मेरी ही पार्टी की सरकार थी। मुझे लगता था कि इंदौर की जनता के भले के लिए कुछ मुद्दों को उठाना चाहिए तो मैं कांग्रेस के नेताओं का सहारा लेती थी।’

सुमित्रा महाजन ने दावा किया कि कांग्रेस नेताओं ने इंदौर के भले के लिये उनकी बात हमेशा मानी है। इस बीच, महाजन के बयान की तारीफ करते हुए राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तुलसीराम सिलावट ने सोमवार को कहा कि इंदौर की पूर्व सांसद की बात सकारात्मक अर्थों में ली जानी चाहिये। सिलावट ने कहा कि ताई (महाजन) की हमेशा यही सोच रहती है कि इंदौर क्षेत्र के विकास में सभी दलों के नेता एक-दूसरे के सहायक बनें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...