UP में अपराधियों का बोलवाला, दारोगा की हत्या कर सर्विस पिस्टल ले भागे

बिजनौर। यूपी में बेखौफ घूम रहे अपराधियों का आतंक बढ़ता दिख रहा है। अब हालात ऐसे हो गए है कि गुंडे वर्दीवालों को भी छोड़ रहे हैं। ऐसा ही कुछ बिजनौर में हुआ जहां चौकी इंचार्ज शहजोर सिंह मलिक की शुक्रवार शाम कुछ अज्ञात बदमाशो ने गला रेतकर हत्या कर दी और लाश को खेत में फेक कर उनकी सर्विस पिस्टल लेकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला बिजनौर के मंडावर थाने का है। यहां एसआई मलिक बालावाली पुलिस चौकी के इंचार्ज थे। मलिक इस चौकी पर पिछले एक साल से तैनात थे। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात करीब 8 बजे वह ड्यूटी के बाद बाइक से थाने जा रहे थे। इस बीच गोपालपुर गांव में बंद पड़ी कांच की फैक्ट्री के पास कुछ अज्ञात बदमशों ने उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में मालिक की मौत हो गई, हमलावरों ने उनके शव को खेत में फेक दिया और फरार हो गए।

अगले दिन सुबह गाँव के एक व्यक्ति ने लाश देखकर गाँववालों को घटना की जानकारी दी। स्थानीय लोगों के मुताबिक, शव सड़क किनारे खेत में पड़ा था, गर्दन और उंगली कटी हुई थी, शरीर पर चोट के कई निशान थे। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद डीएम जगतराज और एसपी अतुल शर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। छानबीन करने पर पता चला की एसआई की सर्विस रिवाल्वर भी गायब है।

पुलिस के मुताबिक हत्या की वजह अभी पता नहीं चल पायी है। उधर पुलिस ने अज्ञात बदमशों के खिलाफ रिपोर्ट लिख जांच शुरू कर दी है।