पुलिस ने कहा- सुनंदा पुष्कर के शव पर चोट के 15 निशान थे, वे मानसिक तनाव में थीं

sugndha puskar
पुलिस ने कहा- सुनंदा पुष्कर के शव पर चोट के 15 निशान थे, वे मानसिक तनाव में थीं

नई दिल्ली। सुनंदा पुष्कर मौत मामले की सुनवाई के दौरान अभियोजन पक्ष ने सोमवार को अदालत के समक्ष अहम साक्ष्य पेश किए। दिल्ली पुलिस ने कोर्ट को बताया कि कांग्रेस नेता शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर के शव पर चोट के 15 निशान थे। सुनंदा पुष्कर अपने पति और कांग्रेस नेता शशि थरूर के साथ तनावपूर्ण संबंधों के चलते मानसिक पीड़ा से गुजर रही थीं। पुलिस ने थरूर पर सुनंदा को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया, जिसने उन्हें आत्महत्या को मजबूर किया।

Sunanda Pushkar Death Delhi Police On Shashi Tharoor S Wife Sunanda Pushkar Case :

उन्होंने पुष्कर की मौत से संबंधित मामले में थरूर के खिलाफ आरोप तय किए जाने के दौरान यह बात कही। सुनंदा 17 जनवरी, 2014 को दिल्ली के चाणक्यपुरी में आलीशान होटल लीला के एक कमरे में मृत मिली थीं। पुलिस ने इस मामले में थरूर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 498-A और धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया। फिलहाल वह जमानत पर हैं।

जांच एजेंसी ने कोर्ट को बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सुनंदा पुष्कर की मौत जहर खाने से हुेई है और उनके शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर 15 जगह चोट के निशान मिले हैं। ये निशान उनकी कलाई, बाजू और पैरों पर मिले हैं।

होटल के कमरे में मृत पाई गई थीं सुनंदा

बता दें कि सुनंदा पुष्कर को 17 जनवरी, 2014 को दक्षिणी दिल्ली के एक होटल के कमरे में मृत पाया गया था। पुलिस ने इस मामले में शशि थरूर के खिलाफ आईपीसी की धारा 498-ए और धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है, कांग्रेस सांसद फिलहाल जमानत पर हैं। कांग्रेस सांसद अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते रहे हैं।

नई दिल्ली। सुनंदा पुष्कर मौत मामले की सुनवाई के दौरान अभियोजन पक्ष ने सोमवार को अदालत के समक्ष अहम साक्ष्य पेश किए। दिल्ली पुलिस ने कोर्ट को बताया कि कांग्रेस नेता शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर के शव पर चोट के 15 निशान थे। सुनंदा पुष्कर अपने पति और कांग्रेस नेता शशि थरूर के साथ तनावपूर्ण संबंधों के चलते मानसिक पीड़ा से गुजर रही थीं। पुलिस ने थरूर पर सुनंदा को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया, जिसने उन्हें आत्महत्या को मजबूर किया। उन्होंने पुष्कर की मौत से संबंधित मामले में थरूर के खिलाफ आरोप तय किए जाने के दौरान यह बात कही। सुनंदा 17 जनवरी, 2014 को दिल्ली के चाणक्यपुरी में आलीशान होटल लीला के एक कमरे में मृत मिली थीं। पुलिस ने इस मामले में थरूर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 498-A और धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया। फिलहाल वह जमानत पर हैं। जांच एजेंसी ने कोर्ट को बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सुनंदा पुष्कर की मौत जहर खाने से हुेई है और उनके शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर 15 जगह चोट के निशान मिले हैं। ये निशान उनकी कलाई, बाजू और पैरों पर मिले हैं। होटल के कमरे में मृत पाई गई थीं सुनंदा बता दें कि सुनंदा पुष्कर को 17 जनवरी, 2014 को दक्षिणी दिल्ली के एक होटल के कमरे में मृत पाया गया था। पुलिस ने इस मामले में शशि थरूर के खिलाफ आईपीसी की धारा 498-ए और धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है, कांग्रेस सांसद फिलहाल जमानत पर हैं। कांग्रेस सांसद अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते रहे हैं।