1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Suniel Shetty पुलिसकर्मियों की मदद के लिए आए आगे, बांटे 800 Air Purifiers

Suniel Shetty पुलिसकर्मियों की मदद के लिए आए आगे, बांटे 800 Air Purifiers

बॉलीवुड एक्शन स्टार कहे जाने वाले एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty)अपने अलग स्टाइल के लिए जाने जाते है। और अपने इसी स्टाइल के लिए करोड़ो दिलों पर राज भी करतें हैं। दरअसल, बॉलीवुड हीरो (bollywood hero) होने के साथ साथ सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) रियल लाइफ हीरो भी हैं। सुनील (Suniel Shetty)ने कई दफा गरीबों और जरूरतमंदों के प्रति बड़ा दिल दिखाकर लोगों का दिल जीता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

bollywood news: बॉलीवुड एक्शन स्टार कहे जाने वाले एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty)अपने अलग स्टाइल के लिए जाने जाते है। और अपने इसी स्टाइल के लिए करोड़ो दिलों पर राज भी करतें हैं। दरअसल, बॉलीवुड हीरो (bollywood hero) होने के साथ साथ सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) रियल लाइफ हीरो भी हैं। सुनील (Suniel Shetty)ने कई दफा गरीबों और जरूरतमंदों के प्रति बड़ा दिल दिखाकर लोगों का दिल जीता है।

पढ़ें :- Invisible Women Web Series से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे अन्ना, इस हसीना संग आएंगे नजर

आपको बता दें, अब एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। आपको जान कर खुसी होगी कि उन्होंने कोरोना काल में पुलिसकर्मियों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है, उन्होंने 800 एयर प्यूरीफायर (800 air purifiers) बांटे हैं। खबरों के मुताबिक सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) मुंबई कॉमिशनर ऑफ पुलिस हेमंत नागराले से मिले। वहीं इस मुलाक़ात के बाद हेमंत नागराले ने कहा, ‘कोविड मामलें अचानक बढ़ने के कारण इसे कंट्रोल करने के लिए सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल का पालन सख्ती से किया जा रहा है। ऐसे समय में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का सपोर्ट सच में काबिले तारीफ है।

वहीं बीते दिनों मीडिया से बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा था, ‘मेरे लिए भी फिटनेस सबसे ज्यादा जरूरी चीज है। मेरी फिटनेस की वजह से मुझे फिल्में मिलीं। अपने शरीर और अपने ऐक्शन सीन की वजह से मैं ऐक्शन हीरो बन गया। इसलिए मेरे पास इसे भूलने का कोई तरीका ही नहीं है।


अगर मैं हमेशा के लिए लोगों के दिल और दिमाग में रहता हूं तो लोग यही कहेंगे कि वाह क्या बॉडी है इस आदमी की।’ अब बात करें काम के बारे में तो सुनील शेट्टी को आखिरी बार फिल्म ‘मुंबई सागा’ में देखा गया था, जिसे संजय गुप्ता ने डायरेक्ट किया था। वहीं अब जल्द ही वह हेरा फेरी 3 में दिखाई देने वाले हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...