गावस्कर बोले- सरकार की मंजूरी के बाद ही जाऊंगा इमरान के शपथ-ग्रहण समारोह में

गावस्कर बोले- सरकार की मंजूरी के बाद ही जाऊंगा इमरान के शपथ-ग्रहण समारोह में
गावस्कर बोले- सरकार की मंजूरी के बाद ही जाऊंगा इमरान के शपथ-ग्रहण समारोह में

नई दिल्ली। क्रिकेट लीजेंड सुनील गावसकर ने कहा है कि वह पाकिस्तान के पीएम बनने जा रहे इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में जाने से पहले सरकार से पूछेंगे। गावस्कर ने कहा कि इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ के सीनेटर की तरफ से मेरे पास निमंत्रण आया है. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इमरान खान पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

Sunil Gavaskar On Attending Imran Khans Swearing In Will Take Governments :

गावस्कर ने कहा कि मैं वहां जाने से पहले सरकार की राय जानना चाहता हूं कि मुझे वहां जाना चाहिए या नहीं। हालांकि उनका वहां जाना निश्चित नहीं है क्योंकि उनके और भी कई काम हैं। उन्होंने बताया कि मुझे कल ही वहां आने का निमंत्रण मिला और ये मुझे इमरान खान के ऑफिस की तरफ से आया है। हालांकि मुझे इसके लिए कोई आधिकारिक आमंत्रण नहीं मिला है। मैं वहां जाने पर विचार करूंगा लेकिन सबसे पहले ये जरूरी है कि क्या मैं वहां जाने की स्थिति में हूं।

मैं इस वक्त कमेंट्री में व्यस्त हूं और भारत व इंग्लैंड के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में मुझे लॉर्ड्स में कमेंट्री करनी है। इसकी वजह से मै शपथ-ग्रहण वाले दिन वहां जा पाउंगा या नहीं ये निश्चित नहीं है। अगर ये समारोह 15 अगस्त को है तो वहां नहीं जाउंगा क्योंकि उस दिन मेरी मां का 93वां जन्मदिन है और इसी दिन स्वतंत्रता दिवस भी है। इसी दिन मैं इंग्लैंड वापस हो जाउंगा क्योंकि इसके बाद मुझे अगले तीन टेस्ट मैच भी कवर करने हैं।

गावस्कर ने कहा कि वो इमरान खान के इस सफलता से काफी खुश हैं। उन्हें एक बड़ी जिम्मेदारी मिली है और इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। ये उनका कोई पहला चुनाव नहीं है। इससे पहले उन्होंने पिछला चुनाव हारा था। हालांकि पिछले चुनाव में उन्हें इस बात की आशा थी कि वो जीतेंगे पर ऐसा नहीं हुआ था।

नई दिल्ली। क्रिकेट लीजेंड सुनील गावसकर ने कहा है कि वह पाकिस्तान के पीएम बनने जा रहे इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में जाने से पहले सरकार से पूछेंगे। गावस्कर ने कहा कि इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ के सीनेटर की तरफ से मेरे पास निमंत्रण आया है. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इमरान खान पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।गावस्कर ने कहा कि मैं वहां जाने से पहले सरकार की राय जानना चाहता हूं कि मुझे वहां जाना चाहिए या नहीं। हालांकि उनका वहां जाना निश्चित नहीं है क्योंकि उनके और भी कई काम हैं। उन्होंने बताया कि मुझे कल ही वहां आने का निमंत्रण मिला और ये मुझे इमरान खान के ऑफिस की तरफ से आया है। हालांकि मुझे इसके लिए कोई आधिकारिक आमंत्रण नहीं मिला है। मैं वहां जाने पर विचार करूंगा लेकिन सबसे पहले ये जरूरी है कि क्या मैं वहां जाने की स्थिति में हूं।मैं इस वक्त कमेंट्री में व्यस्त हूं और भारत व इंग्लैंड के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में मुझे लॉर्ड्स में कमेंट्री करनी है। इसकी वजह से मै शपथ-ग्रहण वाले दिन वहां जा पाउंगा या नहीं ये निश्चित नहीं है। अगर ये समारोह 15 अगस्त को है तो वहां नहीं जाउंगा क्योंकि उस दिन मेरी मां का 93वां जन्मदिन है और इसी दिन स्वतंत्रता दिवस भी है। इसी दिन मैं इंग्लैंड वापस हो जाउंगा क्योंकि इसके बाद मुझे अगले तीन टेस्ट मैच भी कवर करने हैं।गावस्कर ने कहा कि वो इमरान खान के इस सफलता से काफी खुश हैं। उन्हें एक बड़ी जिम्मेदारी मिली है और इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। ये उनका कोई पहला चुनाव नहीं है। इससे पहले उन्होंने पिछला चुनाव हारा था। हालांकि पिछले चुनाव में उन्हें इस बात की आशा थी कि वो जीतेंगे पर ऐसा नहीं हुआ था।