1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. सुनील गावस्कर ने की आजिंक्य रहाणे की जमकर तारीफ, जानें क्या कहा

सुनील गावस्कर ने की आजिंक्य रहाणे की जमकर तारीफ, जानें क्या कहा

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत की टीम इंग्लैंड से पहला टेस्ट मैच हारकर चार टैस्ट मैचों की सीरीज में 1—0 से पीछे चल रही है। सीरीज का दूसरा मैच चेन्न्ई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारत की टीम को इंग्लैंड के गेंदबाजों ने शुरूआती झटके दे दिये थे। भारत की पहली पारी बिखरती हुई नजर आ रही थी। तब भारत के लिए रोहित शर्मा और आजिंक्य रहाणे टीम के लिए संकट मोचन बन के क्रिज पर टिक गये।

पढ़ें :- India and South Africa: सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी के दीवाने हुए दक्षिण अफ्रीका के वेन पार्नेल, कहीं ये बातें...

रोहित शर्मा ने शानदार पारी खेली इस पारी के दौरान उन्होंने 161 रन बनाए। रोहित का साथ दिया भारतीय टीम के उपकप्तान और मध्य क्रम के जोरदार बल्लेबाज आजिंक्य रहाणे ने। एक छोर से टीम के महतवपूर्ण बल्लेबाज शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा और कप्तान विराट कोहली आउट हो चुके थे। आजिंक्य ने 67 रनों की पारी खेलकर टीम को बड़ी मुसीबत से बाहर निकाल लिया। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने आजिंक्य की जम के तारीफ की है।

उन्होंने कहा कि आजिंक्य टीम के संकट मोचन है। टीम जब भी विकट परिस्थिति में होती है तो आप रहाणे पर भरोसा जता सकते है। रहाणे जैसा खिलाड़ी कभी भी किसी भी पिच पर आपको रन बना के दे सकता है। आप उन पर हर मुसीबत की घड़ी में भरोसा कर सकते है।

 

पढ़ें :- Womens Asia Cup T20 2022: भारत की खराब शुरूआत, स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा लौटी पवेलियन
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...