1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. सुनील गावस्कर ने अनुष्का को ले कर विराट को कसा तंज, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब…

सुनील गावस्कर ने अनुष्का को ले कर विराट को कसा तंज, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब…

Sunil Gavaskar Tightens Virat With Anushka The Actress Gave Such An Answer

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: आईपीएल में बीते गुरुवार को विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और केएल राहुल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच हुआ। यह मैच राहुल के लिए तो बेहतरीन रहा। लेकिन कोहली के लिए खास नहीं रहा है।

पढ़ें :- RCB की जीत पर बोले विराट कोहली, कहा- टॉस हारना अच्छा रहा

उन्होंने फिल्डिंग में कई कैच छोड़े तो बैटिंग में भी जल्दी आउट हो गाए। लेकिन इसी दौरान कॉमेंट्री कर रहे भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर अनुष्का शर्मा का नाम लेते हुए विराट कोहली पर निशाना साधा। अब इस पर अनुष्का शर्मा ने रिएक्शन दिया है, जो वायरल हो रहा है।

अनुष्का शर्मा को ले कर कसा तंज

सुनील गावस्कर ने कॉमेंट्री के दौरान विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर अनुष्का शर्मा पर तंज कसा था। अब इस संबंध में अनुष्का शर्मा ने एक पोस्ट लिखी है। उन्होंने लिखा है। “मिस्टर गावस्कर आपका यह कमेंट अच्छा नहीं लगा। मैं आपको जवाब देना चाहती हूं। आपने मेरे पति पर कटाक्ष के साथ मेरा नाम लिया। मैं यह जानती हूं कि आप सालों से क्रिकेटर की प्राइवेट लाइफ का सम्मान करते हैं। आपको नहीं लगता हम भी इसके हकदार हैं।”

अनुष्का शर्मा ने आगे लिखा- “आप किसी और शब्द से भी मेरे पति के परफॉर्मेंस पर निशाना साध सकते थे, लेकिन आपने मेरा नाम भी घसीट लिया क्या यह सही है? यह 2020 साल चल रहा है लेकिन मेरे लिए आज भी चीजें सही नहीं हुई हैं।

पढ़ें :- अनुष्का शर्मा के बाद अमृता बेबी बम्प फॉन्ट करती आई नजर, पोस्ट शेयर कर बोली- सरप्राइज सरप्राइज

मुझे हमेशा कॉमेंट्री के वक्त क्रिकेट में घसीट दिया जाता है। मैं आपका बहुत सम्मान करती हूं। आप इस गेम के लेजेंड हैं। मैं बस आपको बताना चाहती हूं कि आप ये समझ सकते हैं कि जब आपने मेरा नाम लिया तो मुझे कैसा लगा होगा”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...