1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Drug Case को लेकर बोले Sunil Shetty, कहा- इंडस्ट्री ड्रगीज से भरी हुई नहीं …

Drug Case को लेकर बोले Sunil Shetty, कहा- इंडस्ट्री ड्रगीज से भरी हुई नहीं …

बॉलीवुड में समय-समय पर ड्रग्स का मुद्दा उठता रहा है। हाल ही में सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) 'इंटरनेशनल डे अगेंस्ट ड्रग्स अब्यूज एंड इलिसिट ट्रैफिकिंग' (International Day Against Drug Abuse and Illicit Trafficking) एक कार्यक्रम में शामिल हुए और बॉलीवुड में ड्रग्स पर बात की और साथ स्टार किड्स का बचाव भी किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड में समय-समय पर ड्रग्स का मुद्दा उठता रहा है। हाल ही में सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ‘इंटरनेशनल डे अगेंस्ट ड्रग्स अब्यूज एंड इलिसिट ट्रैफिकिंग’ (International Day Against Drug Abuse and Illicit Trafficking) एक कार्यक्रम में शामिल हुए और बॉलीवुड में ड्रग्स पर बात की और साथ स्टार किड्स का बचाव भी किया।

पढ़ें :- फिल्म 'पठान' को बायकॉट करना पड़ा महंगा, सीएम योगी के 'गुरू भाई' देवनाथ को मिली जान से मारने की धमकी

आपको बता दें, उन्होंने कहा बच्चो से गलती हो जाती है। दरअसल, ये सब दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मृत्यु के बाद से हमेशा यह मुद्दा उठता रहा है। सोशल मीडिया पर भी बायकॉट बॉलीवुड (Boycott Bollywood) जैसे हैशटैग भी ट्रेंड होते रहते हैं।

इसके पहले आर्यन खान (Aryan Khan) को क्रूज ड्रग्स मामले (cruise drugs case) में पुलिस ने गिरफ्तार किया तो हाल ही में शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु पुलिस ने गिरफ्तार किया। हालांकि आर्यन को केस में क्लीन चिट मिल गई है।

कहा था यहां सभी नशेड़ी नहीं  

सुनील शेट्टी CBI के कार्यक्रम में पहुंच कर बॉलीवुड और ड्रग्स पर बात करते हुए कहा- एक गलती करता है तो कहते हैं सब चोर हैं डकैत हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 30 सालों से काम कर रहा हूं और यहां मेरे करीब 300 दोस्त हैं। इन लोगों ने अपनी जिंदगी में कभी कुछ नहीं किया। बॉलीवुड के अंदर सभी ड्रग्स नहीं लेते हैं। गलती हम भी करते हैं, लेकिन बच्चा समझकर माफ कीजिएगा। बॉलीवुड इंडस्ट्री ड्रगीज से भरी हुई नहीं है, यहां सभी नशेड़ी नहीं हैं।

 

पढ़ें :- Raju Srivastava Health Updates: कॉमेडी किंग की नहीं सुधर रही हालत, ब्रेन नहीं कर रिस्पोंड!
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...