1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सुनील शेट्टी के बेटे ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘मैं नेपोटिज्म का प्रोडक्ट हूं’

सुनील शेट्टी के बेटे ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘मैं नेपोटिज्म का प्रोडक्ट हूं’

बॉलीवुड दिग्‍गज अभिनेता सुनील शेट्टी के लाड़ले बेटे अहान शेट्टी और उनकी बहन आथिया शेट्टी भी फिल्‍मी दुनिया में सक्रिय हैं। सुनील शेट्टी की बेटी अथिया ने पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है तथा बेटे अहान ने 2018 की तेलुगु फिल्म "आरएक्स 100" के हिंदी रीमेक से अपनी शुरुआत की। मिलन लुथरिया के डायरेक्शन का फिल्म टाइटल "तड़प" है और इसमें तारा सुतारिया अहान के साथ दिखाई दी हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड दिग्‍गज अभिनेता सुनील शेट्टी के लाड़ले बेटे अहान शेट्टी और उनकी बहन आथिया शेट्टी भी फिल्‍मी दुनिया में सक्रिय हैं। सुनील शेट्टी की बेटी अथिया ने पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है तथा बेटे अहान ने 2018 की तेलुगु फिल्म “आरएक्स 100” के हिंदी रीमेक से अपनी शुरुआत की। मिलन लुथरिया के डायरेक्शन का फिल्म टाइटल “तड़प” है और इसमें तारा सुतारिया अहान के साथ दिखाई दी हैं।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

आपको बता दें, वहीं अपने एक इंटरव्यू में अहान शेट्टी ने कहा था कि वह फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर खुश हैं तथा अपनी पहचान बनाने के लिये कड़ी मेहनत कर रहे हैं। सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी फिल्म तड़प से बॉलीवुड में अपने करियर का आरम्भ किया है। अहान ने नेपोटिज्म के बारे में भी बात की थी। अहान ने कहा था कि वह इस बात से सहमत हैं कि वह नेपोटिज्म का हिस्सा हैं।

अहान ने कहा, ‘जब नेपोटिज्म की बात आती है, तो मैं इसे स्वीकार करता हूं। मैं नेपोटिज्म का प्रोडक्ट हूं। मेरे पिता एक अभिनेता हैं। मैं हमेशा से एक अभिनेता बनना चाहता था और हां हमारे लिए ये आसान है। मैं इस बात से बिल्कुल भी मना नहीं कर रहा हूं। मगर आखिरी में, सभी को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। इस इंडस्ट्री में होने के लिए आपको सच में कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। मैं इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर बहुत खुश एवं सम्मानित महसूस करता हूं। मैं इसका लाभ नहीं उठाना चाहता। इसलिए मैं केवल कड़ी मेहनत कर रहा हूं।’

 

पढ़ें :- Kiara- Siddharth wedding: कियारा आडवाणी शादी के लिए पहुंची सूर्यगढ़ पैलेस, सिद्धार्थ भी हुए जैसलमेर के लिए रवाना

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...