सीएम योगी के करीबी रहे सुनील सिंह सपा में शामिल, मुलायम बोले-नौजवानों की पार्टी है, कभी बूढ़ी नहीं होगी

mulayam singh yadav
सीएम योगी के करीबी रहे सुनील सिंह सपा में शामिल, मुलायम बोले-नौजवानों की पार्टी है, कभी बूढ़ी नहीं होगी

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कारीबी और हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व अध्यक्ष सुनील सिंह शनिवार समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। पार्टी दफ्तर में उन्होंने सपा की सदस्यता ग्रहण की है। इस दौरान सपा संरक्षक मुलायम सिंह याद, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत कई नेता मौजूद थे। सभा को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी नौजवानों की पार्टी है।

Sunil Singh Who Was Close To Cm Yogi Is Included In Sp Mulayam Said There Is A Party Of Youth It Will Never Get Old :

आज जो लोग मचं पर बैठे हैं उनमें कोई दो कोई पांच, कोई आठ और कोई दस साल जियेगा। इसके बाद समाजवादी पार्टी पूरी तरह नौजवानों की पार्टी होगी। पार्टी कभी बूढ़ी नहीं होगी। मुलायम सिंह यादव ने कहा कि किसी से भेद नहीं करना चाहिए। चाहे वो औरत-मर्द हों या गोरे-काले।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की विचारधारा को पढ़िये। लोहिया ट्रस्ट में सभी के भाषण हैं, उसको पढ़िये। आपको जनता के बीच में बोलना होता है। क्षेत्रीयता के आधार पर भेद नहीं करना चाहिए, काले गोरे में भेद नही करना चाहिए। मुलायम ​सिंह यादव ने कहा कि सात क्रांतियां हैं, जिसे पढ़ने के बाद समाजवादी क्रांति पूरी दुनिया में ​परिवर्तन की लहर है। उन्होंने कहा कि सपा शुरू से ही परिवर्तन की राजनीति करती है।

नौजवान ही वोट देते हैं, माहौल बनाते हैं। नौजवानों की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि देश को शक्तिशाली बनाने वाले तीन लोग हैं, किसान, नौजवान औऱ व्यापारी। ये बात मैंने लोकसभा में कही तो भाजपा के लोगो ने मुझे बधाई दिए थे। उन्होंने कहा कि आज नौजवानों की भीड़ बहुत आई ​है। नौवजवान ही सपा का ​भविष्य हैं। नौजवानों को देख कर खुशी हुई है। ठंड में इतने लोगों का आना आसान न था। ठंड में लोग आए, बड़ी बात है।

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कारीबी और हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व अध्यक्ष सुनील सिंह शनिवार समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। पार्टी दफ्तर में उन्होंने सपा की सदस्यता ग्रहण की है। इस दौरान सपा संरक्षक मुलायम सिंह याद, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत कई नेता मौजूद थे। सभा को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी नौजवानों की पार्टी है। आज जो लोग मचं पर बैठे हैं उनमें कोई दो कोई पांच, कोई आठ और कोई दस साल जियेगा। इसके बाद समाजवादी पार्टी पूरी तरह नौजवानों की पार्टी होगी। पार्टी कभी बूढ़ी नहीं होगी। मुलायम सिंह यादव ने कहा कि किसी से भेद नहीं करना चाहिए। चाहे वो औरत-मर्द हों या गोरे-काले। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की विचारधारा को पढ़िये। लोहिया ट्रस्ट में सभी के भाषण हैं, उसको पढ़िये। आपको जनता के बीच में बोलना होता है। क्षेत्रीयता के आधार पर भेद नहीं करना चाहिए, काले गोरे में भेद नही करना चाहिए। मुलायम ​सिंह यादव ने कहा कि सात क्रांतियां हैं, जिसे पढ़ने के बाद समाजवादी क्रांति पूरी दुनिया में ​परिवर्तन की लहर है। उन्होंने कहा कि सपा शुरू से ही परिवर्तन की राजनीति करती है। नौजवान ही वोट देते हैं, माहौल बनाते हैं। नौजवानों की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि देश को शक्तिशाली बनाने वाले तीन लोग हैं, किसान, नौजवान औऱ व्यापारी। ये बात मैंने लोकसभा में कही तो भाजपा के लोगो ने मुझे बधाई दिए थे। उन्होंने कहा कि आज नौजवानों की भीड़ बहुत आई ​है। नौवजवान ही सपा का ​भविष्य हैं। नौजवानों को देख कर खुशी हुई है। ठंड में इतने लोगों का आना आसान न था। ठंड में लोग आए, बड़ी बात है।