भूतों के बीच रोमांस का तड़का, आ गया जरीन खान का ‘सुन ले जरा’

zareen-khan-1921

Sunn Le Zara 1921 Zareen Khan Karan Kundrra Arnab Dutta Harish Sagane

मुंबई। विक्रम भट्ट की आने वाली फिल्म ‘1921’ का अभी कुछ दिन पहले ट्रेलर जारी हुआ था। अब फिल्म का पहला गाना ‘सुने ले जरा’ रिलीज कर दिया गया है। इस हॉरर फिल्म में अभिनेत्री जरीन खान के साथ अभिनेता करण कुंद्रा नजर आने वाले हैं। फिल्म का पहला गाना बहुत खूबसूरत है। इस गाने को लंदन में कई शानदार लोकेशन में फिल्माया गया है।

फिल्म ‘1921’ के इस गाने को शकील आजमी ने लिखा है और हरीश सगाने ने कंपोज किया है। इस हॉरर फिल्म की कहानी आयुष (करण कुंदरा) और रोज (जरीन खान) की है। ये कहानी 1921 के दशक की है। फिल्म की कहानी 1921 की एक हॉरर स्टोरी पर बेस्ड है। जिसमें करण कुंदरा संगीत सीखने के लिए लंदन जाने वाली आयुष नाम के एक युवक का किरदार निभा रहे हैं।

फिल्म की पूरी कहानी आयुष और आत्माओं के बीच के संघर्ष के इर्द गिर्द घूमती है। इस कहानी में जरीन खान की एंट्री आत्माओं को वश में करने वाली एक युवती रोज के रूप में होती है। जो अपनी शक्ति से आयुष को आत्माओं के चुंगल से छुड़ाने की कोशिश करती है। इस बीच दोनों के बीच प्यार हो जाता है, जिसके बाद आयुष को आत्माओं के चुंगल से छुड़वाना रोज की जिन्दगी का मक्सद बन जाता है।

फिल्म 1921 के ट्रेलर को देख कर कहा जा सकता है कि विक्रम भट्ट ने एक बार फिर अपनी डायरेक्शन की क्षमताओं का पूरी तरह से प्रयोग किया है। ट्रेलर में दिखे इफेक्ट्स और सोशल मीडिया पर ट्रेलर को मिल रहे ​व्यूज को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि लोग फिल्म को भी पसंद करेंगे। फिल्म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी।

मुंबई। विक्रम भट्ट की आने वाली फिल्म '1921' का अभी कुछ दिन पहले ट्रेलर जारी हुआ था। अब फिल्म का पहला गाना 'सुने ले जरा' रिलीज कर दिया गया है। इस हॉरर फिल्म में अभिनेत्री जरीन खान के साथ अभिनेता करण कुंद्रा नजर आने वाले हैं। फिल्म का पहला गाना बहुत खूबसूरत है। इस गाने को लंदन में कई शानदार लोकेशन में फिल्माया गया है। फिल्म '1921' के इस गाने को शकील आजमी ने लिखा है और हरीश सगाने ने…