1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sunny Deol ने Gadar 2 का किया एलान, 15 अक्टूबर को रिलीज होगा पोस्टर

Sunny Deol ने Gadar 2 का किया एलान, 15 अक्टूबर को रिलीज होगा पोस्टर

बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार सनी देओल (Sunny Deol) के बारे में काफी दिनों से खबरें चल रही है कि वह बड़े परदे पर धमाकेदार इंट्री करने वाले हैं। सनी देओल ने इस खबर पर मुहर लगाते हुए एक ट्वीट किया है। उनके इस ट्वीट से साफ है कि उन्होंने वापसी के लिए ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल को चुना है। सनी देओल (Sunny Deol) अपनी सुपरहिट फिल्म गदर (Gadar 2)  का ऐलान कल यानि 15 अक्टूबर को करने वाले हैं। हालांकि इस फिल्म का टाइटल अभी तक सामने नहीं आया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार सनी देओल (Sunny Deol) के बारे में काफी दिनों से खबरें चल रही है कि वह बड़े परदे पर धमाकेदार इंट्री करने वाले हैं। सनी देओल ने इस खबर पर मुहर लगाते हुए एक ट्वीट किया है। उनके इस ट्वीट से साफ है कि उन्होंने वापसी के लिए ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल को चुना है। सनी देओल (Sunny Deol) अपनी सुपरहिट फिल्म गदर (Gadar 2)  का ऐलान कल यानि 15 अक्टूबर को करने वाले हैं। हालांकि इस फिल्म का टाइटल अभी तक सामने नहीं आया है।

पढ़ें :- सनी देओल ने Gadar 2 Motion Poster किया जारी, दशहरे पर फैंस को दिया बड़ा तोहफा

सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने एक पोस्टर भी शेयर किया है। जिस पर लिखा है ‘2 और एक लाइन लिखा है। The Katha Continue..’ अब ये इससे तो सभी को पता चलता है कि गदर ये का सीक्वल हो होगा। वहीं ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि कल सुबह 11 बजे कुछ बहुत ही खास और मेरे दिल के करीब की घोषणा करना। कल इस स्पेस को देखें’।

बता दें कि सनी देओल (Sunny Deol) अब जल्द ही आर बाल्की की थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। खास बात यह है कि सनी देओल (Sunny Deol) और पूजा भट्ट साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म ‘अंगरक्षक’ और साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘बॉर्डर’ (Border) में भी साथ काम कर चुके हैं। सनी देओल को आखिरी बाद साल 2011 में आई फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ (yamala pagala divaana) में देखा गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...