चुनाव प्रचार के दौरान सनी देओल ने नहीं छोड़ा ये काम, वीडियो वायरल

sunny deol
चुनाव प्रचार के दौरान सनी देओल ने नहीं छोड़ा ये काम, वीडियो वायरल

मुंबई। सुपरस्टार सनी देओल भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) में शामिल होने के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। सनी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। हाल ही में सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें सनी देओल चुनाव प्रचार के बाद अपने देसी अंदाज में कसरत करते हुए दिखाई दे रहें हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Sunny Deol Did Not Leave The Election Campaign Video Viral :

सनी देओल का ये वीडियो उनके पिता धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में सनी देओल सुबह-सुबह चिड़ियों की चहचहाहट के बीच कसरत करते दिखाई दे रहे हैं। कैप्शन में धर्मेंद्र ने लिखा है, ‘लव यू मेरे सत्यवादी बेटे। तुम मालिक के नेक बंदे हो। जीते रहो।’

सूत्रों के अनुसार सनी देओल ने अपने जिम को मुंबई से गुरदासपुर स्थानांतरित करा लिया है, ताकि वह लोगों के बीच में रह सकें। सनी देओल का गुरदासपुर से कोई सीधा संबंध नहीं है। हालांकि, उनके पिता धर्मेद्र पंजाब के पास स्थित औद्योगिक शहर सहनेवाल के रहने वाले हैं। वह जाट सिख हैं।

मुंबई। सुपरस्टार सनी देओल भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) में शामिल होने के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। सनी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। हाल ही में सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें सनी देओल चुनाव प्रचार के बाद अपने देसी अंदाज में कसरत करते हुए दिखाई दे रहें हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सनी देओल का ये वीडियो उनके पिता धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में सनी देओल सुबह-सुबह चिड़ियों की चहचहाहट के बीच कसरत करते दिखाई दे रहे हैं। कैप्शन में धर्मेंद्र ने लिखा है, 'लव यू मेरे सत्यवादी बेटे। तुम मालिक के नेक बंदे हो। जीते रहो।' https://twitter.com/aapkadharam/status/1126342880493072391 सूत्रों के अनुसार सनी देओल ने अपने जिम को मुंबई से गुरदासपुर स्थानांतरित करा लिया है, ताकि वह लोगों के बीच में रह सकें। सनी देओल का गुरदासपुर से कोई सीधा संबंध नहीं है। हालांकि, उनके पिता धर्मेद्र पंजाब के पास स्थित औद्योगिक शहर सहनेवाल के रहने वाले हैं। वह जाट सिख हैं।