बीजेपी में शामिल हुए सनी देओल तो गदर फिल्म के डायरेक्टर ने ली चुटकी, किया Tweet

sunny deol
बीजेपी में शामिल हुए सनी देओल तो गदर फिल्म के डायरेक्टर ने ली चुटकी, किया Tweet

नई दिल्ली। अभिनेता सनी देओल बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद राजनीति में अपने कमाल दिखाने के लिए तैयार हैं। वे मंगलवार को भाजपा में शामिल हुए। और उन्हे गुरदासपुर से टिकट मिला हैं। ऐसे में लोग सनी को खूब बधाइयां दे रहे हैं। ऐसे में उनकी फिल्म गदर: एक प्रेम कथा के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने भी ट्वीट कर सनी को बधाई दी है। लेकिन अनिल का बधाई देने का अंदाज अलग है।

Sunny Deol Joined Bjp Film Director Wished In His Way :

सनी देओल के भारतीय जनता पार्टी जॉइन करने की खबर आते ही फिल्ममेकर अनिल शर्मा ने ट्विटर पर एक दिलचस्प ट्वीट किया है। अनिल शर्मा के निर्देशन में सनी देओल गदर: एक प्रेम कथा में काम कर चुके हैं। अनिल शर्मा ने सनी देओल के साथ की अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि 56 इंच का सीना तो था अब 62 इंच का भी आ गया। बधाई हो मेरे फेवरेट सनी देओल भाजपा जॉइन करने के लिए।

फिल्‍मों की बात करें तो सनी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘ब्‍लैंक’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्‍म से डिंपल कपाड़िया के बेटे करण कपाड़िया अपना डेब्‍यू करने जा रहे हैं। फिल्‍म 3 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा सनी अपने बेटे करण देओल की फिल्‍म ‘पल पल दिल के पास’ पर भी काम कर रहे हैं। यह फिल्‍म 19 जुलाई को रिलीज होगी।

नई दिल्ली। अभिनेता सनी देओल बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद राजनीति में अपने कमाल दिखाने के लिए तैयार हैं। वे मंगलवार को भाजपा में शामिल हुए। और उन्हे गुरदासपुर से टिकट मिला हैं। ऐसे में लोग सनी को खूब बधाइयां दे रहे हैं। ऐसे में उनकी फिल्म गदर: एक प्रेम कथा के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने भी ट्वीट कर सनी को बधाई दी है। लेकिन अनिल का बधाई देने का अंदाज अलग है। सनी देओल के भारतीय जनता पार्टी जॉइन करने की खबर आते ही फिल्ममेकर अनिल शर्मा ने ट्विटर पर एक दिलचस्प ट्वीट किया है। अनिल शर्मा के निर्देशन में सनी देओल गदर: एक प्रेम कथा में काम कर चुके हैं। अनिल शर्मा ने सनी देओल के साथ की अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि 56 इंच का सीना तो था अब 62 इंच का भी आ गया। बधाई हो मेरे फेवरेट सनी देओल भाजपा जॉइन करने के लिए। फिल्‍मों की बात करें तो सनी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'ब्‍लैंक' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्‍म से डिंपल कपाड़िया के बेटे करण कपाड़िया अपना डेब्‍यू करने जा रहे हैं। फिल्‍म 3 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा सनी अपने बेटे करण देओल की फिल्‍म 'पल पल दिल के पास' पर भी काम कर रहे हैं। यह फिल्‍म 19 जुलाई को रिलीज होगी।