सन्नी देओल ने बीजेपी ज्वाइन कर कही पीएम मोदी के बारें में ये बातें

sunny deol

मुंबई। इस साल लोकसभा चुनाव के लिए बॉलीवुड के सितारों को उम्मीदवार के लिए चुना जा रहा है। हाल ही में कई अभिनेता ओर अभिनेत्री बीजेपी और कांग्रेस में शामिल हुए वहीं एक बार फिर बीजेपी में सुपरस्टार सन्नी देओल ने मंगलवार को बीजेपी ज्वाइन कर लिया है। इस मौके पर सन्नी देओल ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है।

Sunny Deol Joined Bjp Said These Words In The Words Of Pm Modi :

सन्नी देओल ने बीजेपी के दिग्गज नेता निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल की मौजूदगी में बीजेपी के सदस्यता ग्रहण के दौरान कहा कि “मैं मोदी जी के साथ जुड़ रहा हूं, मैं मोदी जी से जुड़ने आया हूं। मोदी जी ने जिस तरह से 5 सालों में काम किया है, उसी तरह मैं भी चाहता हूं कि अगले पांच साल तक मोदी जी ही पीएम रहें। मैं इस परिवार की सेवा करूंगा। क्योंकि हम विकास चाहते हैं।”

सन्नी देओल को लेकर लोगों का अनुमान है कि वो गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव की सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। आज हम आपको सन्नी देओल से जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहें हैं। फिल्मों में आने से पहले सन्नी को अजय सिंह देओल के नाम से जाना जाता था।

सन्नी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो सन्नी का जन्म 19 अक्टूबर 1956 को पंजाब के सहनेवाल में हुआ। उनकी मां और धर्मेंद्र की पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है। सन्नी ने पूजा देओल से शादी की है। सन्नी के दो बेटे हैं। बड़े बेटे का नाम करण देओल है, करण जल्द ही फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ में डेब्यू करते नज़र आएंगे।

सन्नी देओल ने अपने काम की शुरुआत फिल्म ‘बेताब’ से शुरू किया था। तब से लेकर अबतक सन्नी को बॉलीवुड में 35 साल हो चूकें हैं। उन्होंने 100 से अधिक फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है। उनको पहली फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है। सन्नी देओल ने फिल्म ‘घायल’ में जबरदस्त एक्टिंग कर लोगों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इस फिल्म ने 7 फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम किए थे।

सन्नी देओल ने 1980 और 1990 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दीं हैं। अब तक सन्नी को दो राष्ट्रीय पुरस्कार और दो फिल्मफेयर का अवॉर्ड मिल चुका है। सन्नी देओल को लोग फिल्म ‘बॉर्डर’, ‘गदर’, ‘घायल’, ‘घातक’, ‘दामिनी’, ‘सलाखें’ ‘फर्ज’ जैसी फिल्मों के लिए याद किया जाता है। सन्नी को लोग एक धाकड़ एक्टर के रूप में देखते हैं।

मुंबई। इस साल लोकसभा चुनाव के लिए बॉलीवुड के सितारों को उम्मीदवार के लिए चुना जा रहा है। हाल ही में कई अभिनेता ओर अभिनेत्री बीजेपी और कांग्रेस में शामिल हुए वहीं एक बार फिर बीजेपी में सुपरस्टार सन्नी देओल ने मंगलवार को बीजेपी ज्वाइन कर लिया है। इस मौके पर सन्नी देओल ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है। सन्नी देओल ने बीजेपी के दिग्गज नेता निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल की मौजूदगी में बीजेपी के सदस्यता ग्रहण के दौरान कहा कि "मैं मोदी जी के साथ जुड़ रहा हूं, मैं मोदी जी से जुड़ने आया हूं। मोदी जी ने जिस तरह से 5 सालों में काम किया है, उसी तरह मैं भी चाहता हूं कि अगले पांच साल तक मोदी जी ही पीएम रहें। मैं इस परिवार की सेवा करूंगा। क्योंकि हम विकास चाहते हैं।" सन्नी देओल को लेकर लोगों का अनुमान है कि वो गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव की सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। आज हम आपको सन्नी देओल से जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहें हैं। फिल्मों में आने से पहले सन्नी को अजय सिंह देओल के नाम से जाना जाता था। सन्नी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो सन्नी का जन्म 19 अक्टूबर 1956 को पंजाब के सहनेवाल में हुआ। उनकी मां और धर्मेंद्र की पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है। सन्नी ने पूजा देओल से शादी की है। सन्नी के दो बेटे हैं। बड़े बेटे का नाम करण देओल है, करण जल्द ही फिल्म 'पल-पल दिल के पास' में डेब्यू करते नज़र आएंगे। सन्नी देओल ने अपने काम की शुरुआत फिल्म 'बेताब' से शुरू किया था। तब से लेकर अबतक सन्नी को बॉलीवुड में 35 साल हो चूकें हैं। उन्होंने 100 से अधिक फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है। उनको पहली फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है। सन्नी देओल ने फिल्म 'घायल' में जबरदस्त एक्टिंग कर लोगों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इस फिल्म ने 7 फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम किए थे। सन्नी देओल ने 1980 और 1990 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दीं हैं। अब तक सन्नी को दो राष्ट्रीय पुरस्कार और दो फिल्मफेयर का अवॉर्ड मिल चुका है। सन्नी देओल को लोग फिल्म 'बॉर्डर', 'गदर', 'घायल', 'घातक', 'दामिनी', 'सलाखें' 'फर्ज' जैसी फिल्मों के लिए याद किया जाता है। सन्नी को लोग एक धाकड़ एक्टर के रूप में देखते हैं।