बीजेपी में शामिल होने के बाद सोशल मीडिया पर उड़ा सन्नी देओल का मज़ाक

sunny deol
बीजेपी में शामिल होने के बाद सोशल मीडिया पर उड़ा सन्नी देओल का मज़ाक

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सन्नी देओल के बीजेपी में शामिल होने के बाद से सोश्ल मिडिया पर तरह तरह के मिमीज और जोक्स वायरल हो रहें हैं। सोशल मीडिया पर सन्नी देओल की फिल्मों को लेकर जोक्स शेयर किए जा रहें हैं। सोशल मीडिया पर उनके मज़ेदार जोक्स पर काफी रिएक्शन आ रहें हैं। इस जोक्स में उनकी अलग -अलग फिल्मों को लेकर राम मंदिर और सर्जिकल स्ट्राइक जैसे मुद्दों को टार्गेट किया गया है।

Sunny Deol Jokes On Social Media After Joining Bjp :

बीजेपी में शामिल होने पर एक शख्स ने ट्विटर पर फिल्म ‘दामिनी’का एक सीन शेयर किया है जिसमें सन्नी कहते हैं कोर्ट में कहते हैं ‘तारीख पर तारीख…’ इस ट्वीट के साथ लिखा गया है कि राम मंदिर की अगली सुनवाई पर बीजेपी..इस तरह से बीजेपी के बड़े-मुद्दो को हंसी का पात्र बनाया जा रहा है।

वहीं एक और शख्स ने सनी देओल को लेकर ट्वीट किया गया कि लीजिए अपने नए रक्षा मंत्री का स्वागत कीजिए। अब हमें सर्जिकल स्ट्राइक के लिए सेना की जरूरत नहीं है, हम सनीजी को भेज दिया करेंगे।

defence minister joke

वहीं सरजिकल स्ट्राइक को लेकर एक शख्स ने बड़ा मजेदार ट्वीट किया है, पाकिस्तान ने यूएन की तरफ दौड़ लगाई। वे लोग उसे हिंसक आदमी, जासूस कहते हैं। उन्होंने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक में उसका हाथ होने की बात कही है। और वे अब भी अपना हैंडपंप वापस मांग रहे हैं।

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सन्नी देओल के बीजेपी में शामिल होने के बाद से सोश्ल मिडिया पर तरह तरह के मिमीज और जोक्स वायरल हो रहें हैं। सोशल मीडिया पर सन्नी देओल की फिल्मों को लेकर जोक्स शेयर किए जा रहें हैं। सोशल मीडिया पर उनके मज़ेदार जोक्स पर काफी रिएक्शन आ रहें हैं। इस जोक्स में उनकी अलग -अलग फिल्मों को लेकर राम मंदिर और सर्जिकल स्ट्राइक जैसे मुद्दों को टार्गेट किया गया है। बीजेपी में शामिल होने पर एक शख्स ने ट्विटर पर फिल्म 'दामिनी'का एक सीन शेयर किया है जिसमें सन्नी कहते हैं कोर्ट में कहते हैं 'तारीख पर तारीख...' इस ट्वीट के साथ लिखा गया है कि राम मंदिर की अगली सुनवाई पर बीजेपी..इस तरह से बीजेपी के बड़े-मुद्दो को हंसी का पात्र बनाया जा रहा है। वहीं एक और शख्स ने सनी देओल को लेकर ट्वीट किया गया कि लीजिए अपने नए रक्षा मंत्री का स्वागत कीजिए। अब हमें सर्जिकल स्ट्राइक के लिए सेना की जरूरत नहीं है, हम सनीजी को भेज दिया करेंगे। defence minister joke वहीं सरजिकल स्ट्राइक को लेकर एक शख्स ने बड़ा मजेदार ट्वीट किया है, पाकिस्तान ने यूएन की तरफ दौड़ लगाई। वे लोग उसे हिंसक आदमी, जासूस कहते हैं। उन्होंने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक में उसका हाथ होने की बात कही है। और वे अब भी अपना हैंडपंप वापस मांग रहे हैं।