छुट्टी मनाने गए सनी देओल हुए ट्रोल, यूजर बोले- गुरदासपुर भी आ जाओ

sunny
छुट्टी मनाने गए सनी देओल हुए ट्रोल, यूजर बोले- गुरदासपुर भी आ जाओ

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में कई सेलिब्रिटीज ने जीत दर्ज की और अपनी राजनीतिक पारी शुरू की। इन्हीं में से एक हैं एक्टर सनी देओल। भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर सनी देओल ने गुरदासपुर से चुनाव लड़ा और जीतने में कामयाब रहे। सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक हॉलिडे वीडियो शेयर किया।

Sunny Deol Post Video To Vacation Trolled On Social Media :

लेकिन सनी देओल का ये वीडियो पंजाब में गुरदासपुर के लोगों को पसंद नहीं आया। अब इस वीडियो के चलते सनी देओल को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग सनी देओल को याद दिला रहे हैं कि चुनाव क्षेत्र यानी गुरदासपुर में बहुत सारे काम पेंडिंग हैं।

सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया और कहते हैं कि ‘अभी मैं काजा (हिमाचल प्रदेश) जाने के रास्ते में हूं। यह बहुत ही खूबसूरत जगह है। मैं पिछले साल भी यहां आया था। बहुत अच्छे लोग हैं और बहुत अच्छा खाना है। मैं करीब आधे घंटे तक यहां रूकूंगा। मुझे यहां आकर बहुत अच्छा लगा।’

 

View this post on Instagram

 

Missing freedom #freedom. This is a year old video.

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

लोग बोले- अब गुरदासपुर भी आ जाओ

जनता से कई वादे कर चुनाव जीतने के बाद जब सनी की घूमने फिरने की तस्वीर और वीडियो सामने आईं तो लोग इसपर भड़क गए और कहने लगे अब तो गुरदासपुर भी आ जाओ। इसके अलावा किसी ने कहा कि अब जीत गए हो तो घूमने की जगह समाज के लिए भी कुछ कर लो।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में कई सेलिब्रिटीज ने जीत दर्ज की और अपनी राजनीतिक पारी शुरू की। इन्हीं में से एक हैं एक्टर सनी देओल। भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर सनी देओल ने गुरदासपुर से चुनाव लड़ा और जीतने में कामयाब रहे। सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक हॉलिडे वीडियो शेयर किया। लेकिन सनी देओल का ये वीडियो पंजाब में गुरदासपुर के लोगों को पसंद नहीं आया। अब इस वीडियो के चलते सनी देओल को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग सनी देओल को याद दिला रहे हैं कि चुनाव क्षेत्र यानी गुरदासपुर में बहुत सारे काम पेंडिंग हैं। सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया और कहते हैं कि 'अभी मैं काजा (हिमाचल प्रदेश) जाने के रास्ते में हूं। यह बहुत ही खूबसूरत जगह है। मैं पिछले साल भी यहां आया था। बहुत अच्छे लोग हैं और बहुत अच्छा खाना है। मैं करीब आधे घंटे तक यहां रूकूंगा। मुझे यहां आकर बहुत अच्छा लगा।'
 
View this post on Instagram
 

Missing freedom #freedom. This is a year old video.

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

लोग बोले- अब गुरदासपुर भी आ जाओ जनता से कई वादे कर चुनाव जीतने के बाद जब सनी की घूमने फिरने की तस्वीर और वीडियो सामने आईं तो लोग इसपर भड़क गए और कहने लगे अब तो गुरदासपुर भी आ जाओ। इसके अलावा किसी ने कहा कि अब जीत गए हो तो घूमने की जगह समाज के लिए भी कुछ कर लो।