1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सनी देओल ने Gadar 2 Motion Poster किया जारी, दशहरे पर फैंस को दिया बड़ा तोहफा

सनी देओल ने Gadar 2 Motion Poster किया जारी, दशहरे पर फैंस को दिया बड़ा तोहफा

Sunny Deol released Gadar 2 Motion Poster, gave a big gift to the fans on बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की सुपरहिट फिल्म ‘गदरः एक प्रेम कथा’ (Gadar ek prem katha) का सीक्वल बनने जा रहा है। इस सीक्वल का नाम ‘गदर 2’ (Gadar 2) है। मेकर्स ने इसका मोशन पोस्टर लॉन्च किया है। सनी देओल (Sunny Deol)  ने भी इस मोशन पोस्टर (Motion Poster)  अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की सुपरहिट फिल्म ‘गदरः एक प्रेम कथा’ (Gadar ek prem katha) का सीक्वल बनने जा रहा है। इस सीक्वल का नाम ‘गदर 2’ (Gadar 2) है। मेकर्स ने इसका मोशन पोस्टर लॉन्च किया है। सनी देओल (Sunny Deol)  ने भी इस मोशन पोस्टर (Motion Poster)  अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी। फिल्म के मोशन पोस्टर का म्यूजिक बहुत ही इंटेंस लग रहा है। इसमें कास्ट और टीम का इंट्रोडक्शन दिया हुआ है। इसकी शुरूआत
में ‘कथा जारी है..’ से होती है और फिर सनी देओल (Motion Poster) , अमीशा पटेल(Amisha Patel) , उत्कर्ष शर्मा के नाम आते हैं। आखिरी में फिल्म, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का नाम आता है।

पढ़ें :- Gehraiyaan मूवी का पहला सॉन्ग ‘डूबे’ का मोशन वीडियो रिलीज, दीपिका का दिखा रोमांटिक अंदाज

पढ़ें :- Shahrukh Khan ने किया था Sunny Deol के साथ ऐसा धोखा, एक्टर ने साथ स्क्रीन न शेयर करने की खाई कसम

फिल्म को अनिल शर्मा (Anil Sharma)  डायरेक्ट करेंगे, जिन्होंने ‘गदरः एक प्रेम कथा’ को भी डायरेक्ट किया था। डायरेक्टर अनिल शर्मा (Director Anil Sharma)  की प्रोडक्शन कंपनी और जी स्टूजियोज इसे प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म की कहानी शक्तिमान ने लिखी है और म्यूजिक मिथुन देंगे। सनी देओल ने इसे शेयर करते हुए लिखा ‘दो दशक के बाद आखिरकार इंतजार खत्म हुआ। दशहरा (Dussehra) के पावन मौके पर ‘गदर 2’ का मोशन पोस्टर (Gadar 2 Motion Poster) प्रस्तुत कर रहा हूं।  कथा जारी है… ‘

फिल्म का प्लॉट पहले पार्ट की ही तरह भारत-पाकिस्तान पर बेस्ड होगा। फिल्म का प्री-प्रोड्क्शन का काम पहले ही शुरू हो चुका है। फिल्म के सीक्वल में तारा सिंह (Sunny Deol) अपने बेटे के लिए पाकिस्तान (Pakistan) में कदम रखेगा और उसके बाद असली कहानी शुरू होगी। बता दें कि साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर:एक प्रेम कथा’ (Gadar ek prem katha) को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म का क्रेज ऐसा था कि लोग ट्रकों में सवार होकर सिनेमा हॉल पहुंचे थे। फिल्म के डायलॉग आज तक लोग भूले नहीं हैं।

बात करें फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Director Anil Sharma) की करें तो पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में वो कमाल नहीं दिखा रही हैं। इसलिए हो सकता है यह फिल्म उनके करियर को पटरी पर लाने में मदद करे। बता दें कि डायरेक्टर अनिल शर्मा (Director Anil Sharma)  अपने 2 पर भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में भी पूरी देओल फैमिली एक बार फिर नजर आएगी। पल पल दिल के पास से करण देओल (Karan Deol) के करियर को कुछ खास फायदा नहीं मिला था। अब देओल परिवार को उम्मीद है कि अपने 2 से वो हिट हीरोज की कैटेगिरी में आ जाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...