1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sunny Deol ने दीप सिद्धू के संबंध को लेकर किया ट्वीट, कहा- मेरा या मेरे परिवार का उससे…

Sunny Deol ने दीप सिद्धू के संबंध को लेकर किया ट्वीट, कहा- मेरा या मेरे परिवार का उससे…

Sunny Deol Tweeted About Deep Sidhus Relationship Said My Or My Familys

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल ने 2019 में पंजाब में गुरदासपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थीउस समय एक्टर दीप सिद्धू उनके सहयोगी हुआ करते थे। लेकिन सनी देओल ने पिछले साल दिसंबर में दीप सिद्धू के किसान आंदोलन में शामिल होने के बाद उससे दूरी बना ली थी।

पढ़ें :- IT Raids पर Taapsee Pannu ने दिखाई बेबाक और निडरता, ट्वीट कर कहा-अब मैं सस्ती नहीं रहीं

आपको बता दें, किसान रैल के दौरान लाल किले पर प्रदर्शनकारियों द्वारा धार्मिक झंडा फहराए जाने की घटना के दौरान दीप सिद्धू वहां मौजूद रहे, और उन्होंने प्रदर्शनकारियों के इस कृत्य का यह कहकर बचाव किया कि उन लोगों ने राष्ट्रीय ध्वज नहीं हटाया और केवल एक प्रतीकात्मक विरोध के तौर पर ‘निशान साहिब’ को लगाया था। ‘निशान साहिब’ सिख धर्म का प्रतीक है और इस झंडे को सभी गुरुद्वारा परिसरों में लगाया जाता है।

Sunny Deol ने किया ट्वीट

पढ़ें :- सर्जरी के बाद Amitabh Bachchan ने शेयर की तस्वीर, कहा- हूं दृष्टिहीन ,पर दिशाहीन नहीं मैं

वहीं सनी देओल ने दीप सिद्धू को लेकर एक बार फिर कहा है कि उनसे उनका कोई लेना देना नहीं है। सनी देओल ने ट्वीट किया है और लिखा है, ‘आज लाल किले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है, मैं पहले भी, 6 दिसंबर को, ट्विटर के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है। जय हिन्द।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...