सनी देओल का पहला चुनावी भाषण, बोले- ‘आप लोगों ने मुझे यहां पर बुलाया है’

sunny deol
सनी देओल का पहला चुनावी भाषण, बोले- 'आप लोगों ने मुझे यहां पर बुलाया है'

नई दिल्ली। बॉलीवुड कलाकार सनी देओल, पिता धर्मेंद्र की राह पर हैं। धर्मेंद्र भाजपा के टिकट पर लोकसभा सांसद रह चुके हैं। सोमवार को सनी देओल ने पंजाब की गुरुदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा और अकाली गठबंधन के उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया बताते चलें कि धर्मेंद्र भाजपा के टिकट पर लोकसभा सांसद रह चुके हैं।

Sunny Deols First Election Speech Told You People Have Called Me Here :

दरअसल, भाजपा की सदस्यता लेने के बाद सोमवार को सनी देओल पूरी तरह से राजनीतिक मूड में नजर आए। उन्होंने सोमवार को ठेठ पंजाबी और फ़िल्मी अंदाज में गुरदासपुर की रैली अपना पहला राजनीतिक भाषण दिया। सनी देओल ने कहा, “ये ढाई किलो का हाथ जिस पर पड़ता है वो उठता नहीं उठ जाता है। जानते हो मुझे ये ताकत आप सब के विश्वास और प्यार से मिली है। मैं यहां पर आया हूं, क्योंकि आप लोगों ने मुझे यहां पर बुलाया है।”

साथ ही सनी देओल ने अपने पिता का जिक्र करते हुए कहा, “मेरे पापा ने मुझसे कहा कि पंजाब के हर बंदे के दिल में तू बैठा है, तू वहां जा सब तुझे प्यार करेंगे। लेकिन आप लोगों से कहीं ज्यादा प्यार मैं आपको करता हूं और दिल से करता हूं। राजनीति के बारे में मुझे इतना नहीं पता, लेकिन मैं देशभक्त हूं और मैं आपसे कोई वादा करने नहीं आया हूं।”

सनी देओल ने भाषण देते हुए कहा, “मैं आप सब को अपने साथ जोड़ने आया हूं, क्योंकि मैं चाहता हूं कि अपना पंजाब और अपना देश वहां पहुंचे, जहां के लिए लोगों ने अपनी कुर्बानियां दी हैं। हम उस इतिहास को याद करें और आपस में जुड़ जाए। आप मेरे साथ जुड़े और हम लड़कर जीतेंगे। जीत हमारी पक्की है।”

इसके अलावा सनी देओल ने ये भी कहा, “आप में से कोई भी डरे ना। क्योंकि मैं आप सब लोगों के साथ हूं। मोदी जी हमारे साथ हैं हमें मोदी जी को जिताना है और अगर आप मुझे जिताओगे तो मोदी जी जीतेंगे और आप सब जीतेंगे और मैं दिल से कहता हूं कि जो कुछ आप लोगों को चाहिए, मैं वो सब कुछ करके दूंगा। मैं आपका ही हूं और मैंने कहीं नहीं जाना।”

नई दिल्ली। बॉलीवुड कलाकार सनी देओल, पिता धर्मेंद्र की राह पर हैं। धर्मेंद्र भाजपा के टिकट पर लोकसभा सांसद रह चुके हैं। सोमवार को सनी देओल ने पंजाब की गुरुदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा और अकाली गठबंधन के उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया बताते चलें कि धर्मेंद्र भाजपा के टिकट पर लोकसभा सांसद रह चुके हैं। दरअसल, भाजपा की सदस्यता लेने के बाद सोमवार को सनी देओल पूरी तरह से राजनीतिक मूड में नजर आए। उन्होंने सोमवार को ठेठ पंजाबी और फ़िल्मी अंदाज में गुरदासपुर की रैली अपना पहला राजनीतिक भाषण दिया। सनी देओल ने कहा, "ये ढाई किलो का हाथ जिस पर पड़ता है वो उठता नहीं उठ जाता है। जानते हो मुझे ये ताकत आप सब के विश्वास और प्यार से मिली है। मैं यहां पर आया हूं, क्योंकि आप लोगों ने मुझे यहां पर बुलाया है।"
साथ ही सनी देओल ने अपने पिता का जिक्र करते हुए कहा, "मेरे पापा ने मुझसे कहा कि पंजाब के हर बंदे के दिल में तू बैठा है, तू वहां जा सब तुझे प्यार करेंगे। लेकिन आप लोगों से कहीं ज्यादा प्यार मैं आपको करता हूं और दिल से करता हूं। राजनीति के बारे में मुझे इतना नहीं पता, लेकिन मैं देशभक्त हूं और मैं आपसे कोई वादा करने नहीं आया हूं।"
सनी देओल ने भाषण देते हुए कहा, "मैं आप सब को अपने साथ जोड़ने आया हूं, क्योंकि मैं चाहता हूं कि अपना पंजाब और अपना देश वहां पहुंचे, जहां के लिए लोगों ने अपनी कुर्बानियां दी हैं। हम उस इतिहास को याद करें और आपस में जुड़ जाए। आप मेरे साथ जुड़े और हम लड़कर जीतेंगे। जीत हमारी पक्की है।" इसके अलावा सनी देओल ने ये भी कहा, "आप में से कोई भी डरे ना। क्योंकि मैं आप सब लोगों के साथ हूं। मोदी जी हमारे साथ हैं हमें मोदी जी को जिताना है और अगर आप मुझे जिताओगे तो मोदी जी जीतेंगे और आप सब जीतेंगे और मैं दिल से कहता हूं कि जो कुछ आप लोगों को चाहिए, मैं वो सब कुछ करके दूंगा। मैं आपका ही हूं और मैंने कहीं नहीं जाना।"