सनी लियोन ने ‘लैला..’ डांस के लिए 4 करोड़ रुपये की पेशकश को नकारा

मुंबई: जिस्म 2 से बॉलीवुड में करियर शुरू करने वाली हॉट अभिनेत्री सनी लियोनी ने उन अफवाहों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि उन्होंने नए साल के मौके पर शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ से ‘लैला मैं लैला’ पर प्रस्तुति देने के लिए 4 करोड़ रुपये को ठुकरा दिया है। उन्होंने कहा कि अगर यह खबर सही होती तो इससे वह बहुत खुश होतीं।




हॉट अभिनेत्री सनी बताती हैं कि जो अफवाह उड़ाई जा रही हैं काश यह सच हो लेकिन दुर्भाग्य से यह सच नहीं है। सनी लियोनी कहती हैं कि ‘लैला में लैला’ इस गीत पर प्रस्तुति देने के लिए उत्साहित हैं। ‘लैला मैं लैला’ वर्ष 1980 की फिल्म ‘कुबार्नी’ से लोकप्रिय गीत है। वर्ष 1980 की गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनी ‘रईस’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान प्रमुख भूमिका में हैं। यह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है।




गौरतलब है कि 2017 में जनवरी के आखिरी हफ्ते में रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘रईस’ में शाहरुख खान के अलावा माहिर खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनिंग निर्देशक राहुल ढोलकिया ने किया है। ‘रईस’ का निर्माण रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल इंटरटेंमेंट और शाहरुख-गौरी खान की रेड चिलीस इंटरटेंमेंट कर रही है।

Loading...