बेबी डॉल, पिंक लिप्स के बाद अब सनी लियोनी बनी सेक्सी बार्बी गर्ल

sunny-leone

मुंबई। सनी लियोनी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेरा इंतजार’ का टीजर शेयर किया है। बेबी डॉल, पिंक लिप्स, लैला जैसे गानों के जरिए फैंस के दिल में अपनी जगह बनाने वाली सनी इस बार सेक्सी बार्बी गर्ल बनकर स्क्रिन पर नजर आएंगी। सनी ने अपनी फिल्म के इस टीजर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

राजीव वालिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सनी और अरबाज के अलावा गौहर खान और अभिनेता आर्य बब्बर भी मौजूद हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह कुछ हद तक साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म टार्जन–द वंडर कार से मिलती जुलती नजर आती है। सनी लियोनी फिल्म में अरबाज खान से प्यार करती हैं और उनसे नफरत करने वाले लोग अरबाज का कत्ल कर देते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- इस हरकत से TROLL हो गईं सनी लियोनी, पति-बेटी के साथ शेयर की न्यूड फोटो }

अरबाज खान ने फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर कहा कि उन्‍होंने यह फिल्‍म इसलिए साइन की ताकि वह सनी लियोनी के साथ समय बिता सकें। बता दें कि इससे पहले फिल्‍म ‘फ्रीकी अली’ में भी अरबाज खान सनी के साथ काम कर चुके हैं। अरबाज और सनी की यह फिल्‍म 24 नवंबर को रिलीज हो रही है।

{ यह भी पढ़ें:- अरबाज खान ने कबूली सट्टेबाजी की बात, कहा बीते साल हारे थे पौने तीन करोड़ }

मुंबई। सनी लियोनी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेरा इंतजार' का टीजर शेयर किया है। बेबी डॉल, पिंक लिप्स, लैला जैसे गानों के जरिए फैंस के दिल में अपनी जगह बनाने वाली सनी इस बार सेक्सी बार्बी गर्ल बनकर स्क्रिन पर नजर आएंगी। सनी ने अपनी फिल्म के इस टीजर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। राजीव वालिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सनी और अरबाज के अलावा गौहर खान और अभिनेता आर्य बब्बर भी मौजूद हैं। फिल्म…
Loading...