‘द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ की ट्रेलर सक्सेस पार्टी में पूरी टीम के साथ पहुंची सनी लियोनी

द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन, सनी लियोनी
‘द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ की ट्रेलर सक्सेस पार्टी में पूरी टीम के साथ पहुंची सनी लियोनी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी की बायोपिक फिल्म ‘करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ का ट्रेलर बीते कुछ दिनों पहले रिलीज हो गया है। फिल्म में आपको सनी लियोनी के पॉर्न स्टार बनने से लेकर बॉलीवुड तक के पूरे सफर को दिखाया गया है और फिल्म की खास बात यह है कि इसमें सनी लियोनी ने अपना किरदार खुद ही निभाया है। 5 जुलाई को ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद सक्सेस पार्टी रखी गयी जिसमें सनी लियोनि के साथ उनकी पूरी टीम नज़र आई।

2 मिनट 24 सेकेंड के इस ट्रेलर को अबतक 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। ट्रेलर देखने के बाद इस सीरिज को लेकर आपकी उत्सुकता और भी बढ़ जाएगी। ट्रेलर में ये भी दिखाया गया है कि कनाडा के मीडिल क्लास सिख परिवार की एक साधारण सी लड़की ने कैसे पोर्न इंडस्ट्री में आ गयी।

Sunny Leone At Karenjit Kaur Trailer Success Party :


बता दें कि ‘करणजीत कौर – द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ का प्रसारण ओटीटी प्लेटफॉर्म जी-5 पर 16 जुलाई को होगा।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी की बायोपिक फिल्म 'करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' का ट्रेलर बीते कुछ दिनों पहले रिलीज हो गया है। फिल्म में आपको सनी लियोनी के पॉर्न स्टार बनने से लेकर बॉलीवुड तक के पूरे सफर को दिखाया गया है और फिल्म की खास बात यह है कि इसमें सनी लियोनी ने अपना किरदार खुद ही निभाया है। 5 जुलाई को ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद सक्सेस पार्टी रखी गयी जिसमें सनी लियोनि के साथ उनकी पूरी टीम नज़र आई। 2 मिनट 24 सेकेंड के इस ट्रेलर को अबतक 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। ट्रेलर देखने के बाद इस सीरिज को लेकर आपकी उत्सुकता और भी बढ़ जाएगी। ट्रेलर में ये भी दिखाया गया है कि कनाडा के मीडिल क्लास सिख परिवार की एक साधारण सी लड़की ने कैसे पोर्न इंडस्ट्री में आ गयी। बता दें कि 'करणजीत कौर - द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' का प्रसारण ओटीटी प्लेटफॉर्म जी-5 पर 16 जुलाई को होगा।