‘करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी’ रिलीज के बाद इस वेबसाईट पर हुई लीक

sunny-leone
'करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी' रिलीज के बाद इस वेबसाईट पर हुई लीक

मुंबई। सनी लियोनी की बायोपिक ‘करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी’ जी 5 पर रिलीज कर दी गयी है। रिलीज के बाद फिल्म एक वेबसाइट पर लीक हो गई। बता दें कि इससे पहले नेटफ्लिक्स पर धमाल मचा चुकी नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान और राधिका आप्टे स्टारर वेबसीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ लीक हुई थी, उसी पर करणजीत कौर लीक हुई है।

Sunny Leone Biopic Karenjit Kaur Leak On Internet :

सनी लियोनी की बायोपिक ‘करणजीत : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ को विभिन्न नाम से रिलीज किया गया है। सनी लियोनी की पूरी कहानी बयान करने वाली इस सीरीज में पहले भाग में उनके बचपन से वाकिफ कराया गया है। सनी लियोनी को पहले एपिसोड में पत्रकार अनुपम चौबे को इंटरव्यू देते दिखाया गया है। इस दौरान वे अपनी कहानी सुनाती हैं।

फिल्म की कहानी 1994 से शुरू होती है, सनी कनाडा में अपने भाई और पेरेंट्स के साथ रहती हैं। उन्हें गुरुद्वारे में गाते भी दिखाया गया है। सोशल मीडिया पर सनी की बायोपिक को मिल रहे नेगेटिव रिस्पॉन्स के बाद भी पॉजिटिव सोच रही थीं और बायोपिक को लेकर काफी उत्साहित भी थीं। फिल्म में सनी लियोनी के साथ राज अर्जुन, सौजनी, करमवीर लांबा, बिजय, ग्रुशा कपूर जैसे अन्य कई सितारे भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं।

बता दें कि वेब सीरीज का नाम Karenjit Kaur रखने पर एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने कहा कि ऐसा करना सिखों की भावनाओं से खिलवाड़ है। उन्होंने कहा, “धर्म बदल चुकीं सनी को ‘कौर’ शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।” हालांकि मेकर्स या सनी लियोनी की तरफ से अब तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

मुंबई। सनी लियोनी की बायोपिक 'करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी' जी 5 पर रिलीज कर दी गयी है। रिलीज के बाद फिल्म एक वेबसाइट पर लीक हो गई। बता दें कि इससे पहले नेटफ्लिक्स पर धमाल मचा चुकी नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान और राधिका आप्टे स्टारर वेबसीरीज 'सेक्रेड गेम्स' लीक हुई थी, उसी पर करणजीत कौर लीक हुई है।सनी लियोनी की बायोपिक 'करणजीत : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' को विभिन्न नाम से रिलीज किया गया है। सनी लियोनी की पूरी कहानी बयान करने वाली इस सीरीज में पहले भाग में उनके बचपन से वाकिफ कराया गया है। सनी लियोनी को पहले एपिसोड में पत्रकार अनुपम चौबे को इंटरव्यू देते दिखाया गया है। इस दौरान वे अपनी कहानी सुनाती हैं।फिल्म की कहानी 1994 से शुरू होती है, सनी कनाडा में अपने भाई और पेरेंट्स के साथ रहती हैं। उन्हें गुरुद्वारे में गाते भी दिखाया गया है। सोशल मीडिया पर सनी की बायोपिक को मिल रहे नेगेटिव रिस्पॉन्स के बाद भी पॉजिटिव सोच रही थीं और बायोपिक को लेकर काफी उत्साहित भी थीं। फिल्म में सनी लियोनी के साथ राज अर्जुन, सौजनी, करमवीर लांबा, बिजय, ग्रुशा कपूर जैसे अन्य कई सितारे भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। बता दें कि वेब सीरीज का नाम Karenjit Kaur रखने पर एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने कहा कि ऐसा करना सिखों की भावनाओं से खिलवाड़ है। उन्होंने कहा, "धर्म बदल चुकीं सनी को 'कौर' शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।" हालांकि मेकर्स या सनी लियोनी की तरफ से अब तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।