1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फ्रेंड्स एंड फैमिली संग Sunny Leone ने मनाया Christmas, शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीरें

फ्रेंड्स एंड फैमिली संग Sunny Leone ने मनाया Christmas, शेयर की सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Sunny Leone Celebrates Christmas With Friends And Family

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। दरअसल, सनी लियोनी ने पति, बच्चों, फैमिली और फ्रेंड्स के साथ धूमधाम से क्रिसमस 2020 मनाया है। उन्होंने इस सेलिब्रेशन की कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इनमें सनी लियोनी के साथ उनके करीबी नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- Anurag Kashyap की लाड़ली आलिया को मिली रेप की धमकी, बिकिनी तस्वीरों ने मचाया बवाल

आपको बता दें, सनी लियोनी ने फोटोज शेयर करते हुए सभी भारतीय पर‍िवारों को क्रिसमस की बधाई दी है। उन्होंने अपने इस प्यार भरे संदेश के साथ सभी लोगों को टैग किया जो उनके साथ फोटो में देखे जा सकते हैं।

बैकग्राउंड में बलून्स और ग्रीन एंड रेड कलर में क्रिसमस डेकोरेशन के बीच सभी बैठे हुए कैमरे को पोज दे रहे हैं। इसमें सनी लियोनी, उनके पति और तीनों बच्चे भी नजर आ रहे हैं।

सनी लियोनी ने किया शेयर

सनी ने और भी फोटोज शेयर किए हैं। अपने दोस्तों के साथ वे काफी खुश नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में वे पति डेनियल वेबर को पीठ पर लिए पोज दे रही हैं। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने ग्रीन शेड की टॉप और पिंक प्लाजो पैंट पहन रखा है। उनके पति डेनियल रेड एंड व्हाइट कैजुअल कपड़े पहने हुए हैं। उन्होंने सैंटा कैप पहन रखा है।

सनी लियोनी ने एक तस्वीर और साझा की है जिसमें वे डेनियल और बच्चों के साथ दिखाई दे रही हैं। उनके पीछे क्रिसमस ट्री भी है। उनके दोनों बेटे नाइट ड्रेस में तो वहीं बाकी तीनों कैजुअल कपड़े पहने हुए हैं। उनकी यह तस्वीर देख ऐसा लगता है कि ये आफ्टर पार्टी फोटो है।

सनी लियोनी ने क्रिसमस पर अपनी एक प्यारी वीड‍ियो भी शेयर की है। वीड‍ियो में वे डेनियल के साथ डांस करती नजर आईं। इसके अलावा भी सनी लियोनी ने एक वीड‍ियो के जर‍िए कहा कि इस साल हर साल के मुकाबले सांता क्लॉज की ज्यादा जरूरत है। एक्ट्रेस हर साल क्रिसमस धूमधाम से मनाती हैं।  हर साल उनकी क्रिसमस सेलिब्रेशन फोटोज सोशल मीड‍िया पर काफी वायरल रहती हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...