सनी लियोनी का ‘कंडोम’ विवादों में, होर्डिंग की सुरक्षा में 15 पुलिसकर्मी

sunny-condom3

Sunny Leone Condom Controversial Advertisement Navratri Garba

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का एक विज्ञापन विवादों में आ गया है। गुजरात में सनी लियोनी के कंडोम विज्ञापन को नवरात्र पर होने वाले गरबा से जोड़कर दिखाया गया है। हिंदू युवा वाहिनी ने इस पोस्टर का कड़ा विरोध किया है। उन्होने विज्ञापन करने वाली कंपनी को चेतावनी दी है कि अगर ये पोस्टर तुरंत हर जगह से नहीं हटाए गए तो कंपनी को इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।
सूरत में एक कंडोम ब्रांड के विशाल होर्डिंग्स लगाये गए थे। जिसके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। नवरात्री के आस-पास इस ऐड के जारी होने पर सोशल मीडिया यूजर्स और शहर के संगठन ने ऐतराज जताया था। हिंदू युवा वाहिनी का कहना है कि इस पोस्टर ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है।
हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष नरेंद्र चौधरी ने कहा, विज्ञापन कंपनी ने कॉन्डम के विज्ञापन के साथ नवरात्र का संदेश देकर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है, इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं 15 पुलिसकर्मी ऐड के होर्डिंग की हिफाजत के लिए दो घंटे खड़े रहे। बाद में उस विज्ञापन के होर्डिंग को हटा लिया गया।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का एक विज्ञापन विवादों में आ गया है। गुजरात में सनी लियोनी के कंडोम विज्ञापन को नवरात्र पर होने वाले गरबा से जोड़कर दिखाया गया है। हिंदू युवा वाहिनी ने इस पोस्टर का कड़ा विरोध किया है। उन्होने विज्ञापन करने वाली कंपनी को चेतावनी दी है कि अगर ये पोस्टर तुरंत हर जगह से नहीं हटाए गए तो कंपनी को इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। सूरत में एक कंडोम ब्रांड के विशाल होर्डिंग्स लगाये…